14 साल बाद वायरल हुआ करीना कपूर का 3 Idiots वाला लुक, फैंस ने कर दिया इस एक्ट्रेस से कंपेयर

kareena kapoor: करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म '3 इडियट्स' से करीना के कुछ टेस्ट लुक की फोटो सामने आई है. इन फोटोज को देख फैंस हैरान हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 04:48 PM IST
  • 3 Idiots फिल्म से करीना के लुक्स वायरल
  • 14 साल बाद करीना के लुक्स के किया हैरान
14 साल बाद वायरल हुआ करीना कपूर का 3 Idiots वाला लुक, फैंस ने कर दिया इस एक्ट्रेस से कंपेयर

नई दिल्ली:kareena kapoor: करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. करीना कपूर इस बार फिल्म '3 इडियट्स' को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म '3 इडियट्स' में करीना ने पिया सहस्त्रबुद्धि का किरदार निभाया था. राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट फिल्म '3 इडियट्स' में करीना ने मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाया था. फिल्म रिलीज के 14 साल बाद फिल्म से करीना के कुछ टेस्ट लुक की फोटो सामने आई है. इन फोटोज को देख फैंस हैरान हैं. 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म्स ने रिलीज की फोटो 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म्स ने '3 इडियट्स' फिल्म से पिया सहस्त्रबुद्धि के लिए करीना कपूर के टेस्ट लुक की फोटो शेयर की है. बिहाइंड द सीन वाली इन फोटोज को देखकर सबको हैरानी हो रही है. पहली फोटो में ग्रीन कलर के कुर्ते में करीना नजर आ रही हैं. एक फोटो में करीना कपूर पर्पल साड़ी पहने नजर आ रही है. तीसरी फोटो में करीना कपूर कॉलेज स्टूडेंट के लुक में नजर आ रही हैं.

आखिरी लुक देख हैरान हुए फैंस 
करीना कपूर के आखिरी लुक को देख फैंस काफी हैरान हो जाते हैं. करीना कपूर का ये लुक फिल्म पीके में अनुष्का शर्मा को दिया गया है. सोशल मीडिया पर करीना कपूर का ये लुक्स काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वर्कफ्रंट 
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को पता चला अभीर का सच, बेटे को देख हुआ इमोशनल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़