अर्चना गौतम की मां हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी जानकारी

अर्चना गौतम अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि उनकी मां को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में एक्ट्रेस काफी भावुक भी दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:18 PM IST
    • अर्चना की मां की बिगड़ी तबीयत
    • एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट
अर्चना गौतम की मां हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी जानकारी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के बाद से घर-घर में मशहूर हुईं मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) अक्सर अपने कॉमिक अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने वालीं अर्चना इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की मां इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है. एक्ट्रेस अपनी मां के बहुत करीब हैं.

अर्चना ने शेयर किया पोस्ट

अर्चना कई बार अपनी मां को लेकर कह चुकी हैं कि अगर उनकी मां उनके साथ न होतीं तो वह करियर के इस पड़ाव तक पहुंच पातीं. अर्चना ने अनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां अस्पताल से मां की फोटो शेयर की है.

इसमें वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जल्दी से ठीक हो जाओ मम्मी प्लीज. मैं आपका इंतजार कर रही हूं.'

अर्चना की मां हो चुकी हैं ठीक

अर्चना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ही एक और पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया. मेरी मां को होश आ गया है.

एक हफ्ते के अंदर वह बिल्कुल ठीक हो जाएंगी.' हालांकि, एक्ट्रेस ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनकी मां को किस वजह से अस्पताल भर्ती करवाने की नौबत आई हैं.

राजनीति में भी एक्टिव रही हैं अर्चना

गौरतलब है कि अर्चना गौतम एक्ट्रेस और मॉडल होने के अलावा राजनीति में भी काफी एक्टिव रह चुकी हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जरूर जुड़ी रहती हैं.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोलर ने दे दी ऐसी बद्दुआ, कर दी सारी हदें पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़