VIDEO: अर्चना गौतम के साथ कांग्रेस दफ्तर के बाहर बदसलूकी, बाल खींचे, पिता के साथ की मारपीट

VIRAL VIDEO: अर्चना गौतम का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें कुछ लोग एक्ट्रेस और उनके पिता के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह मामला कांग्रेस दफ्तर के बाहर का है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 30, 2023, 12:53 PM IST
  • अर्चना गौतम के साथ हुई बदतमीजी
  • पिता के भी साथ भी की गई मारपीट
VIDEO: अर्चना गौतम के साथ कांग्रेस दफ्तर के बाहर बदसलूकी, बाल खींचे, पिता के साथ की मारपीट

नई दिल्ली: Archana Gautam Viral Video: 'बिग बॉस 16' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस अर्चना गौतम को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कांग्रेस दफ्तर के बाहर मारपीट की गई है. दरअसल, अर्चना 2021 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं. अब शुक्रवार, 29 सितंबर को वह अपने पिता के नई दिल्ली में अखिल भारतीय कमेटी के दफ्तर पहुची थीं, जहां उन्हें दफ्तर में जाने की अनुमति नहीं दी गई, बल्कि उल्टा उनके साथ बदसलूकी की गई है.

बधाई देने गई थीं अर्चना गौतम

बताया जा रहा है कि अर्चना अपने पिता के साथ पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी को महिला आरक्षण बिल के लिए बधाई देने गई थीं, लेकिन यहां उन्हें कार्यकर्ताओं की बदतमीजी का सामना करना पड़ा. इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshu Aswal Levels (@news_bufff)

यहां कुछ लोगों के साथ अर्चना बहस करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके पिता तेजी से उन्हें अपनी कार की ओर ले जा रहे हैं, साथ ही उनके पीछे-पीछे कई लोग अर्चना पर चिल्लाते हुए चल रहे हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं अर्चना गौतम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अर्चना के बाल खींचे और पिता के साथ मारपीट भी की. दूसरी ओर फिलहाल इस मामले में अर्चना की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि, कहा जा रहा है कि अर्चना इस केस पर शनिवार, 30 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रख सकती हैं.

पिता ने दर्ज करवाया था केस

बता दें कि इसी साल मार्च में अर्चना के पिता में प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर थाने में मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने संदीप सिंह पर उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत दर्ज कराया था. कहा जा रहा है कि अब कार्यकर्ताओं ने उसी मामला बदला लेते हुए अर्चना और उनके पिता के साथ बदसलूकी की है.

ये भी पढ़ें- 'शोले' का कालिया बनने के लिए विजू खोटे को मिली थी इतनी फीस, सिर्फ 7 मिनट के सीन ने कर दिया मशहूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़