Apurva Trailer OUT: क्या गुंडों से अपनी इज्जत बचा पाएगी अपूर्वा? पहली बार तारा सुतारियां की एक्टिंग ने जीता दिल

Apurva Trailer OUT: तारा सुतारिया की अगली फिल्म 'अपूर्वा' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में पहली बार तारा को एक अलग अंदाज में देखा जा रहा है, जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है और हैरान भी कर रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 26, 2023, 07:04 PM IST
    • जबरदस्त है 'अपूर्वा' का ट्रेलर
    • तारा सुतारिया ने दिखाया दम
Apurva Trailer OUT: क्या गुंडों से अपनी इज्जत बचा पाएगी अपूर्वा? पहली बार तारा सुतारियां की एक्टिंग ने जीता दिल

नई दिल्ली: Apurva Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने अभी तक के करियर में कई तरह की फिल्मों अलग-अलग भूमिकाएं निभा चुकी हैं. हालांकि, उनकी एक्टिंग को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पाया, जितनी उम्मीद की गई थी. हालांकि, इस बार तारा ने अपने नए अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस जल्द ही 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा बनी हुई है. अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

जबरदस्त है अपूर्वा का ट्रेलर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अपूर्वा नाम की लड़की का किरदार निभा रहीं तारा सुतारिया एक सिद्धार्थ नाम के लड़के से प्यार करती है. दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है. इसी बच अपूर्वा अपने मंगेतर से मिलने के लिए बस से ट्रैवल करती है. इसी दौरान कुछ गुंडे बस में घुस आते हैं और उसका अपहरण कर लेते हैं.

संघर्ष करती दिखीं तारा सुतारिया

गुंडों के बीच अपूर्वा को बहुत संघर्ष करना पड़ता है. सभी लोगों उसकी इज्जत लूटने की कोशिश करते हैं, लेकिन अपूर्वा किस तरह उनके चंगूल से भागकर खुद को बचाने की जद्दोजहद करती है.

दुश्मनों से बचने के लिए अपूर्वा हाथ में हथियार लेने उठाने पर भी मजबूर हो जाती है. 2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर में जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

'अपूर्वा' के ट्रेलर ने अब फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म में तारा के अलावा अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव और धैर्या करवा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' को सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: फिर आपस में भिड़ेंगे सवि और ईशान, फूट-फूटकर रोएगी भवानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़