Anushka Sharma Baby Boy: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दूसरी बार बने पेरेंट्स, घर आया नन्हा शहजादा

Anushka Sharma Baby Boy: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेचे का नाम भी रिवील कर दिया है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 20, 2024, 09:24 PM IST
  • दूसरी बार पेरेंट्स बने अनुष्का और विराट
    कपल ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Anushka Sharma Baby Boy: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दूसरी बार बने पेरेंट्स, घर आया नन्हा शहजादा

नई दिल्ली: Anushka Sharma Baby Boy: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को लेकर लंबे समय से खबरों का बाजार गर्म था. हालांकि कपल ने कभी भी अपनी सेकंड प्रेगनेंसी की खबर ऑफिशियल नहीं की थी. इसी बीच बड़ी खबर बड़ी विदेश में विराट और अनुष्का ने बेबी बॉय को वेलकम किया है. मंगलवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया सोशल मीडिया पोस्ट 

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में लिखा, 'भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया! हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत वक्स में आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय प्लीज हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें. प्यार और आभार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बात से पलटे थे एबी डीविलियर्स

कुछ दिन पहले एबी डीविलियर्स ने भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे को लेकर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि जल्द ही दोनों फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं. उनका कहना था कि पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से ही वह इंग्लैंड सीरीज से बाहर हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने विराट से माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने गलत जानकारी शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi: इमरान हाश्मी ने नेपोटिज्म पर साझा किए विचार, एक्टर बोले- 'लोगों ने इसे देखा और...'

 

ट्रेंडिंग न्यूज़