Anupamaa Updates: अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा तोषु, आखिर क्या होगा किंजल का फैसला?

अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि किंजल, तोषू से तलाक लेने की तैयारी कर रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 07:36 PM IST
  • पारितोष को माफ करेगी किंजल
  • शो 'अनुपमा' में आएगा महाट्विस्ट
Anupamaa Updates: अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा तोषु, आखिर क्या होगा किंजल का फैसला?

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को खूब पसंद किया जाता है. 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. परितोष ने जबसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भांडा फूटा है तबसे उसकी परिवार में कोई इज्जत नहीं है. 

परिवार से मांफी मांगेगा तोषू

माफी मांगने के बजाय पारितोष और गलतियां करता जा रहा है. 'अनुपमा' में कहानी अभी तक परितोष के बदले और उसके टूटे हुए रिश्ते के बीच अटक गई है. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि किंजल, तोषू से तलाक लेने की तैयारी कर रही है. पारितोष की वजह से शाह हाउस में रोजाना लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. 

शाह परिवार में खुशियां लौटने वाली हैं

अनुपमा के बीते एपिसोड में हमनें देखा कि गरबा इवेंट के दौरान तोषू अपनी ही बेटी को किडनैप कर लेता है. अनुपमा, समर और वनराज उसको ढूंढने के लिए निकलते हैं और तोषू अपनी बेटी के साथ अनुपमा को मंदिर में मिलता है. इस दौरान दोनों के बीच में तगड़ी बहस होती है और फिर अनुपमा, तोषू को लेकर घर वापस ले आती है. अनुपमा में शायद एक बार फिर शाह परिवार में खुशियां लौटने वाली हैं.

क्या किंजल पति को देगी मौका?

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों को परितोष का एक नया रूप देखने को मिलेगा जो अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा. तोषु अपने किए पर पछताने के बाद अनुपमा से माफी मांगेगा. वह किंजल का अच्छा पति बनने एक मौका मांगता दिखेगा. पारितोष काव्या और बा सबसे कहता है कि उसे थप्पड़ मारे. 

क्या फैसला लेगी किंलज?

वह रो-रोकर किंजल को मनाता है और बोलता है कि अपनी बेटी के लिए जान भी दे सकता है. इस ड्रामे के बीच किंजल का दिल पसीज जाता है. वह अपने तलाक के फैसले पर दोबारा सोचने का फैसला लेती है. अब देखना होगा कि आखिर राखी दवे और किंजल क्या फैसला लेती हैं? 

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज, म्यूजिक वीडियो में सलमान खान को किया कॉपी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़