Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का होगा समर के कातिल से सामने, बुरी तरह भड़केगा वनराज

Anupamaa 12th October Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज और अनुपमा का सामना समर के कातिल सोनू और उसके पिता होगा. इस दौरान वह दोनों के साथ एक डील करने की भी कोशिश करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 12, 2023, 03:01 PM IST
  • समर के कातिल को बेल मिल चुकी है
  • अनुपमा-वनराज संग डील करेगा सुरेश
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का होगा समर के कातिल से सामने, बुरी तरह भड़केगा वनराज

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist 12 October: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड में काफी दिलचस्प ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं. आज के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस में किचन में काम कर रही होगी और अनुज उसे छिप-छिपकर देखेगा. इसके बाद वह हिम्मत करके उसके पास आएगा और डिम्पी के बारे में बात करने लगेगा. इसके बाद वह कहेगा, 'मैंने समर को नहीं मारा. तुम अगर अब भी मुझे गुनेहगार मानती हो तो मुझे मारो, सजा दो, नफरत करो, जो करना है करो, लेकिन मुझसे बात करो.'

अनुज करेगा अनुपमा को समझाने की कोशिश

अनुज अनुपमा से कहेगा, 'मैं बच्चे को खोने का दर्द समझता हूं, लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकता. मैं बस इस दर्द को बांटना चाहता हूं. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. मुझे माफ कर दो कि मैं समर को नहीं बचा पाया.' इसके बाद अनुपमा उसकी बातों का कोई जवाब न देकर कहेगी कि उसे पुलिस स्टेशन जाना है. अनुज कहेगा कि वह भी उसके साथ चलेगा, लेकिन तभी अनुपमा को वनराज की कही बात याद आएगी कि अनुज की वजह से समर की मौत हुई है. ऐसे में अनुपमा उसकी मदद लेने से इंकार कर देगी.

सोनू से होगा अनुपमा और वनराज का सामना

आगे हम देखेंगे कि वनराज पूरे परिवार को बताएगा कि समर को गोली मारने वाले लड़के सोनू को बेल पर रिहा कर दिया गया है. इसके बाद वह अनुपमा के साथ पुलिस स्टेशन के लिए निकल ही रहा होता कि बाहर उसे आरोपी सोनू उसका पिता सुरेश राठौर मिल जाएंगे. सुरेश कहेगा कि मैं आपका गुस्सा समझ सकता हूं. मुझे जैसे ही पता चला कि क्या इसने क्या किया है मैंने इसे 2 थप्पड़ मारे. इसके बाद सुरेश अपने बेटे से कहेगा कि अनुपमा और वनराज के पैर छूकर उनसे माफी मांगे.

अनुपमा और वनराज का चढ़ेगा पारा

सुरेश की बातें सुनकर अनुपमा और वनराज का पारा चढ़ जाएगा. अनुपमा कहेगा कि किसी की जान लेना कोई गलती नहीं होती. वनराज कहेगा कि ये अपराध है. इसके बाद दोनों लोगों के बीच जबरदस्त बहस शुरू हो जाएगी. अंत में सुरेश अनुपमा और वनराज को धमकी देते हुए कहेगा, 'आप लोग केस वापस ले लो. इतना बड़ा परिवार है, कहां कोर्ट कचहरी के चक्करों में फंसे रहोगे.' इसी के साथ सुरेश दोनों को पैसे और एक फ्लैट का ऑफर भी देगा.

सुरेश देगा अनुपमा-वनराज को ऑफर

सुरेश की बात सुनकर वनराज और अनुपमा बुरी तरह से भड़क जाएंगे. वह सुरेश से कहेंगे कि बेटे के बदले बेटा. वनराज का गुस्सा देख सुरेश घबरा जाएगा. इसके बाद वनराज, सोनू से कहेगा कि इस साल जितनी पार्टी करनी है कर ले, क्योंकि इसके बाद तेरी सारी पार्टी, एसी और कार्ड सब सरकार बंद कर देगी. इसके बाद अनुपमा कहेगी कि आप सबकुछ खरीद सकते हैं, लेकिन एक मां का दर्द नहीं, एक पिता का प्यार और दुख नहीं खरीद पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को सताएगी इस बात की चिंता, गोयनका परिवार में मनेगा जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़