Anupamaa Spoiler: वनराज-अनुपमा बने दादा-दादी, एक्स हसबैंड की ये हरकत देख अनुज को आएगा गुस्सा

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 05:16 PM IST
  • दादी बनते ही अनुज को भूलेगी अनुपमा!
  • वनराज और शाह की गहरी दोस्ती हो गई है
Anupamaa Spoiler: वनराज-अनुपमा बने दादा-दादी, एक्स हसबैंड की ये हरकत देख अनुज को आएगा गुस्सा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. शाह और कपाड़िया में एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं. दोनों परिवार एक हो गए हैं. इतना ही नहीं, अनुज और वनराज में गहरी दोस्ती हो गई हैं. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट

बीते दिन 'अनुपमा' (Anupama) में दिखाया गया कि पूरा शाह परिवार अनुपमा और अनुज के साथ गणेश चतुर्थी मनाने के लिए तयार हो जाता है और कपाड़िया हाउस भी पहुंचता है. जहां उन्हें देखते ही बरखा और अंकुश का खून खौल जाता है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं.

मां बनी किंजल

बीते एपिसोड में हमने देखा कि पूरा परिवार मिलकर गणपति बप्पा की स्थापना करता है. इसी बीच किंजल की तबीयत खराब हो जाती है. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां वह नन्ही परी को जन्म देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupamaa (@anupamaa.starplus.official)

वहीं, दूसरी ओर, अनुज को इस बार अफसोस होता है कि वह इस समय अपनी पत्नी के साथ नहीं खड़ा. वह जीके काका से कहता है कि सभी परेशान हैं और मैं चाहकर भी किसी की मदद नहीं कर पा रहा हूं. शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और वनराज दादा-दादी बनने ही झूम उठेंगे. 

क्या दोनों के बीच फिर से दुश्मनी पनप जाएगी? 

वहीं, दूसरी ओर शाह, अनुज को फोन करता है और उसे खुशखबरी देता है. दादा बनते ही वह एक्स वाइफ अनुपमा के भी बहुत क्लोज हो जाएगा. बच्चे की डिलीवरी के बाद वनराज, अनुपमा के साथ वीडियो कॉल पर अनुज कपाड़िया से बात करता है, इसी बीच वह बातों-बातों में दादा-दादी बनने की खुशी जाहिर करते हुए अनुपमा के कंधे पर हाथ रख देता है और अनुपमा भी उसे मना नहीं करती है. ये सब देख अनुज के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं. 

ये भी पढे़ं- सारा अली खान को फिर हुआ प्यार, अब इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़