Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने खुलेगी तोषु की पोल, शुक्रवार को शो में आएगा नया ट्विस्ट

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. हाल ही में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है. किंजल के मां बनने के बाद शाह और कपाड़िया हाउस में खुशी की लहर दौड़ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 06:52 PM IST
  • पोल खुलते ही अनुपमा ने तोषू को जड़ा तमाचा
  • बेट ने अवैध संबंध के बहाने पिता को मारा ताना
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने खुलेगी तोषु की पोल, शुक्रवार को शो में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है. किंजल के मां बनने के बाद शाह और कपाड़िया हाउस में खुशी की लहर दौड़ रही है, लेकिन इसी बीच राखी को परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलता है.

शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

इसके बाद वह परितोष को लेकर काफी गुस्सा है और उसे सबक सिखाना चाहती है. मेकर्स ने हाल ही में 'अनुपमा' का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी, अनुपमा और वनराज के सामने परितोष की क्लास लगाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupamaa setial (@love.u.anupamaa_)

परितोष हालांकि अपनी गलती नहीं मानता है. वह इसे आम बात कहता है जिसे सुनकर अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.

अनुपमा को पता चलेगा तोषु का सच

अनुपमा बेटे का गिरेबान पकड़कर उससे सवाल करती है कि कह दे यह झूठ है? इसपर राखी दवे कहती है, 'यह क्या जवाब देगा, इसकी सारी रंगरलियों के सबूत हैं मेरे पास.' राखी दवे की बातें सुनकर तोषू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटता है और कहता है, 'आप लोग समझते क्यों नहीं हैं. किंजल गर्भवती थी और ऐसे में किसी दूसरी औरत की तरफ आकर्षित होना आम बात है.'

वनराज को होगा गलती का एहसास

इसके जवाब में अनुपमा कहती है, 'आम है? कितनी आसानी से मर्द अपने नाजायज संबंध को सही ठहराने के लिए जायज वजह ढूंढ लेते हैं. किसी भी मर्द को यह अधिकार नहीं है कि वह अपनी पत्नी को धोखा दे, लेकिन यह बात मैं किंजल को कैसे बताऊं, क्योंकि आज सबसे नाजुक स्थिति में उसे अपने पति की सबसे ज्यादा जरूरत है.'

वहीं अनुपमा को अनुज की तबीयत की फिक्र है. दूसरी ओर किंजल की डिलीवरी के बाद वह उसके पास भी रहना चाहती है. बता दें कि 'अनुपमा' सीरियल में यह ट्विस्ट शुक्रवार से दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़