Anupama Spoiler: अनुज की जाएगी याददाश्त, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 04:14 PM IST
  • पिता की तरह बीवी को धोखा देगा तोषू?
  • एक बार फिर बिगड़ी अनुज की तबीयत
Anupama Spoiler: अनुज की जाएगी याददाश्त, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों के साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है. किंजल के मां बनने के बाद शाह और कपाड़िया हाउस में खुशी की लहर दौड़ रही है. 

मां बनी किंजल

वहीं, दूसरी ओर, अनुपमा की जिदंगी में एक बार फिर से मुसीबतों ने दस्तक दे दी है. राखी दवे जल्द ही पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा करने वाली है. जी हां! पारितोष यानी तोषू भी अपने पिता वनराज शाह की तरह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है. 

तोषु से सच उगलवाएगी अनुपमा

बीते दिनों हमने देखा के किंजल और पारितोष बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं, लेकिन राखी दवे इस खुशी के मौके पर भी खुश नहीं है. शो के अपकमिंग एपिसोड्स में जल्द ही अनुपमा अपने बेटे तोषू से बात करने वाली है. वह तोषु से सच उगलवाने की कोशिश करेगी. अनुपमा अपने बेटे को धमकी देती है कि अगर उसने किंजल के साथ कुछ गलत किया तो वह उसको बर्बाद कर देगी.

फिर बीमार पड़ेगा अनुज

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के शो में एक बार फिर से अनुज की तबीयत बिगड़ने वाली है. अनुज रात को सोते समय बिस्तर से गिर जाएगा. होश आने के बाद अनुज किंजल की डिलीवरी के बारे में पूछेगा. अनुपमा को एहसास होगा कि अनुज की याददास्त चली गई है. 

ये भी पढ़ें- फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा का बड़ा खुलासा, बोले-'लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़