Anupamaa Spoiler: अनुपमा को दादी बनाएगी किंजल, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में इन दिनों एक के बाद एक बड़े-बड़े धमाके हो रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 04:23 PM IST
  • शो में आने बाकी हैं ये बड़े ट्विस्ट
  • शो में ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं
Anupamaa Spoiler: अनुपमा को दादी बनाएगी किंजल, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa)  दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो में अनुपमा का किरदार निभार रहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. बीते एपिसोड में हमनें देखा कि कैसे अंकुश और बरखा कपाड़िया हाउस में रहने के लिए साजिश रचते हैं. 

अनुपमा में आएंगे कई बड़े ट्विस्ट

दोनों अनुपमा को इमोशनल ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन तभी अचानक वहां अनुज आ जाता है और दोनों के सामने शर्त रखता है कि वह अगर वह इस घर में रहना चाहते हैं तो दोनों को अनुपमा के सामने घुटने टेककर हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी. कपाड़िया हाउस में रहने के लिए अंकुश और बरखा, अनुज की शर्त मान लेते हैं और अनुपमा के सामने घुटने टेक देते हैं. 

अंकुश-बरखा ने अनुपमा से मांगी माफी 

इतना ही नहीं, अनुज अपने भाई-भाई को वनराज के पास शाह हाउस भेज देता है, लेकिन वनराज उन दोनों को माफ करने से साफ इंकार कर देता है. साथ ही वह कहता है कि वह उनके साथ-साथ अधिक को भी माफ नहीं करेगा, क्योंकि इन चीजों में अधिक भी उनके साथ मिला हुआ था. अपने पापा की ये बातें पाखी को काफी बुरी लगती हैं. दूसरी तरफ अधिक, पाखी को प्रपोज कर देता है.

जल्द होगी किंजल की डिलीवरी

अनुज और अनुपमा छोटी अनु के साथ बैडमिंटन खेलते हैं. हालांकि अनुज रैकेट पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता है. अनुपमा, अनुज का हाथ थामकर उसे रैकेट पकड़ने में मदद करती है. अनुपमा के अपकमिंग के एपिसोड में आप देखेंगे कि गणेश पूजा के दौरान किंजल को लेबर पेन होगा. परिवार उसे गाड़ी में लेकर तुरंत हॉस्पिटल के लिए भागेगा लेकिन उसकी हालत ठीक नहीं है. 

ये भी पढे़ं- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्हाण परिवार के सामने आएगा सई का सच, अपने बाबा का सच जानेगी सावी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़