'अनुपमा' की काव्या पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टैटू

टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के जरिए घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 10:47 PM IST
  • मदालसा शर्मा का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • बैकलेस ड्रेस में दिए ऐसे सिजलिंग पोज
'अनुपमा' की काव्या पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टैटू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के जरिए घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मदालसा

मदालसा शर्मा को शो में काव्या का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, दूसरी ओर मदालसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से मदालसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

काव्या ने फ्लॉन्ट किया टैटू

लेटेस्ट फोटोज में मदालसा को बैकलेस सिल्क गाउन पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इसके साथ मदालसा ने हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इन तस्वीरों में टीवी की 'काव्या' अपना बैक टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

मदालसा का अंदाज देख दीवाने हुए लोग

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. मदालसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस की नींदे उड़ा दी है. मदालसा के चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए निक्की तंबोली ने पहना बेहद डीपनेक गाउन, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़