'अनुपमा' की शूटिंग के दौरान 'अनुज' के साथ हुआ था ऐसा हादसा, अब किया खुलासा

'अनुपमा' में अनुज का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने हाल में अपने इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है कि उनके फैंस हैरान रह गए हैं. उन्होंने शो के दौरान अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में बताया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2023, 08:36 PM IST
  • गौरव खन्ना ने किया खुलासा
  • रोमांटिक सीन कर रहे थे शूट
'अनुपमा' की शूटिंग के दौरान 'अनुज' के साथ हुआ था ऐसा हादसा, अब किया खुलासा

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' का हर किरदार दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो के सभी कलाकारों को देशभर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. इन्हीं में से एक कलाकार गौरव खन्ना भी हैं, जो रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा के साथ अनुज कपाड़िया के रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में गौरव ने खुलासा किया है कि शो के दौरान वह एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे थे. यह तब हुआ जब वह रुपाली के साथ एक रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे थे.

रोमांटिक सीन के दौरान हुआ हादसा

एक इंटरव्यू के दौरान गणेश उत्सव की तैयारियों पर चर्चा करते हुए गौरव ने बताया कि कुछ दिन पहले ही सेट पर उनके साथ बड़ा हादसा होने वाला था. गौरव ने बताया, 'मुझे रुपाली जी के साथ एक रोमांटिक सीन के लिए शूट करना था. हमें इस दौरान बेड पर कूदना था, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि जैसे ही हम शॉट देने लगे मेरा पैर फिसला और मैं मुंह के बल जा गिरा और यहां मैंने चश्मा भी लगाया हुआ था.'

बाल-बाल बची आंख

अनुज उर्फ गौरव ने आगे कहा, 'मेरे हाथ में कुछ चीजें भी थीं. जैसे ही मैं गिरा तुरंत शूटिंग रोक दी गई. मैं उस वक्त बस किसी तरह से बच गया, क्योंकि मेरा चश्मा टूट गया और इससे थोड़े कट्स भी लग गए.' वहीं, गौरव की पत्नी आकांक्षा ने कहा कि अच्छी बात तो बस यह है कि उनकी आंख बच गई थी. चश्मा टूटने से कुछ भी हो सकता था.

बप्पा के आशीर्वाद से मिला शो

गौरव ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनके गणेश उत्सव बहुत अहम है. उन्हें बप्पा के आशीर्वाद से ही यह शो मिला है. शो में उनकी एंट्री भी गणेश चतुर्थी से पहले ही हुई थी. अब वह यही चाहते हैं कि 'अनुपमा' के सेट पर भी हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी को सेलिब्रेट किया जाए.

ये भी पढ़ें- दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य के घर गूंज उठी किलकारियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़