TRP Report: 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका, इस शो की जबरदस्त टीआरपी ने छीना नंबर वन का ताज

TRP Report: हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. लंबे समय से इस लिस्ट में रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' राज कर रहा है. हालांकि, इस बार शो को मात मिल गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 20, 2023, 01:31 PM IST
    • 'अनुपमा' को इस शो ने दी टक्कर
    • इन शोज को मिली लिस्ट में जगह
TRP Report: 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका, इस शो की जबरदस्त टीआरपी ने छीना नंबर वन का ताज

नई दिल्ली: TRP Report Week 41: बार्क इंडिया की तरफ से हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट का मेकर्स, स्टार कास्ट के साथ-साथ दर्शकों को भी खास इंतजार रहता है. इसी के आधार पर तो पता चल पाता है कि कौन सा शो कितना कमाल दिखा रहा है. हालांकि, इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में काफी फेरबदल देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को हैरान कर रहा है. चलिए देखते हैं कि कौन-कौन से शो बने टॉप-5.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' का नया ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो को इतना प्यार मिला कि इसने इस सप्ताह 'अनुपमा' को भी मात देकर पहला पायदान हासिल कर लिया है. इस सप्ताह शो की रेंटिंग बढ़कर 2.5 पर पहुंच गई है.

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' में कुछ समय से समर की मौत के बाद से परिवार के उबर पाने का ही ट्रैक दिखाया जा रहा है. हालांकि, इस बार शो के फैंस भी इससे काफी बोर होते दिखे. यही कारण है कि शो की टीआरपी गिरकर 2.2 हो गई है, इसी के साथ यह दूसरे पायदान पर आ गया है.

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaan)

'तेरी मेरी डोरियां' ने कम वक्त में ही दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. धीरे-धीरे शो के लिए लोगों का प्यार बढ़ने लगा है ऐसे में इसकी रेटिंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. इस सप्ताह शो 2.0 रेटिंग के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच चुका है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ पांड्या स्टोर (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/ Pandya Store)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का क्रेज लंबे समय के बाद लोगों के सिर से उतरने लगा है. जहां ओर दूसरे कई शोज कमाल दिखा रहे हैं, वहीं इस शो की रेटिंग कम होने लगी है. इस सप्ताह शो 1.9 रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर काबिज हो गया है. वहीं, इसी पायदान पर इसे 'पांड्या स्टोर' से भी कड़ी टक्कर मिली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा/ कुंडली भाग्य (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah/ Kundali Bhagya)

कुछ समय पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बार्क की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस सप्ताह शो को 1.8 रेटिंग मिली है. इसके साथ ही यह शो 5वें पायदान पर काबिज हो गया है. हालांकि, 5वें स्थान पर ही 'कुंडली भाग्य' ने भी इसे टक्कर दे दी है.

ये भी पढ़ें- जब किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गईं नरगिस फाखरी, सीन खत्म होने पर भी नहीं रुक पाईं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़