Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के कारण 'अनुपमा' को लगेगा झटका, शाह परिवार में लौटेगी काव्या

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' में बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि मालती देवी इस बार छोटी अनु का सहारा लेकर अनुपमा को परेशान करेगी. छोटी अनु की बातों ने अनुज के भी होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 6, 2023, 04:29 PM IST
    • 'अनुपमा' होगी छोटी अनु के लिए परेशान
    • मालती देवी खड़ी करेगी अनुपमा की मुसीबत
Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के कारण 'अनुपमा' को लगेगा झटका, शाह परिवार में लौटेगी काव्या

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मालती देवी एक बार फिर अनुपमा के लिए मुश्किलें खड़ी करने की कोशिश करेगी. इस बार वह छोटी अनु को बिगाड़ने में योगदान देगी. इस कारण आने वाले समय में अनुपमा को काफी मुश्किलें देखनी पड़ सकती हैं. बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा छोटी अनु को समझाएगी कि उसके अपनी स्कूल फ्रेंड के साथ अच्छा नहीं किया. इसलिए उसे अपने दोस्त को कॉल करके उससे माफी मांगनी चाहिए.

मालती देवी लेगी छोटी अनु की साइड

अनुपमा जब अपनी बेटी को समझा रही होगी तब मालती देवी जान-बूझकर उनके बीच में बोलती रहेगी. इस दौरान वह छोटी अनु के सामने ही अनुपमा को टोकते हुए उसकी तरफदारी करेगी. ऐसे में छोटी अनु को लगेगा कि उसकी कोई गलती नहीं है. इस कारण वह अनुपमा से कुछ ऐसा कह देगी कि वह दंग रह जाएगी. अनुपमा को छोटी अनु की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आएगी. हालांकि, जब मालती देवी, छोटी अनु की साइड ले रही होगी तब वहां अनुज आ जाएगा और मालती देवी को बीच में बोलने से मना कर देगा.

मालती देवी को डांटेगा अनुज

अनुपमा के साथ अनुज भी छोटी अनु को समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन वह उन दोनों को बदतमीजी से जवाब देकर वहां से चली जाएगी. ऐसे में अनुज कहेगा कि गलती उन्हीं की है. वह अनुपमा से कहेगा कि शायद पैसे कमाने की जद्दोजेहद में हम अपनी बेटी को वक्त देना ही भूल गए. इसके बाद वह अपनी मां मालती देवी को डांटेगा कि उन्हें घर में रहते हुए कम से कम छोटी पर तो ध्यान देना चाहिए. हालांकि, अनुपमा को पता है कि छोटी अनु को बिगाड़ने के पीछे कोई और नहीं, बल्कि मालती देवी ही हैं.

वनराज देगा खुशखबरी

दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज घर आकर बताएगा कि उसे एक बहुत बड़ी फर्म में नौकरी मिल गई है. इस खबर से बा-बापूजी खुश हो जाएंगे. वनराज इस खुशी में सभी को मिठाई बांट रहा होगा. तभी दरवाजे पर काव्या आ जाएगी आ जाएगी और वनराज से कुछ दिनों के लिए शाह परिवार के साथ ही रहने की इजाजत मांगेगी. बापूजी काव्या को घर में रहने की परमिशन दे देंगे.

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 5: जारी है रणबीर कपूर-बॉबी देओल का धमाका, सिर्फ 5 दिनों में हो गया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़