Anupamaa twist: आधी रात अनुपमा के पास पहुंचा वनराज, काव्या की धोखेबाजी नहीं हो रही बर्दाश्त

Anupamaa twist: 'अनुपमा' में जबरदस्त ट्वीस्ट ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज, काव्या का धोखी बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. ऐसे वो आधी रात को अनुपमा से मिलने पहुंच जाता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 5, 2023, 12:32 PM IST
  • वनराज को होगा अपनी गलतियों का एहसास
  • काव्या से आधी रात मिलने पहुंचेगा वनराज
Anupamaa twist: आधी रात अनुपमा के पास पहुंचा वनराज, काव्या की धोखेबाजी नहीं हो रही बर्दाश्त

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' लंबे समय दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इन दिनों फिर शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. फिलहाल शो में नाजायज बच्चों का ही ट्रैक ही दिखाया जा रहा है. हाल ही में कहानी में अंकुश के नाजायज बेटे की भी एंट्री हो गई है. वहीं, वनराज को भी पता चल चुका है कि काव्या उसके नहीं, बल्किअनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है, जिससे उसका दिल टूट गया है.

अब तक हमने देखा...

अब तक हमने 'अनुपमा' में काव्या भी जान चुकी है कि वनराज को उसके बच्चे के बारे में पता है, लेकिन वह अब भी बिल्कुल चुप है और वनराज के इसी बर्ताव से काव्या बहुत डरी हुई है. दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में भी अंकुश के नाजायज बेटे की वजह से माहौल काफी गर्म बना हुआ है. बरखा का गुस्सा सबके सामने ही अंकुश पर फूट पड़ता है.

अधिक को समझाएगी पाखी

अब 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अंकुश के नाजायज बेटे को देखकर अधिक का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. ऐसे में पाखी उसे समझाने की बहुत कोशिश करती है. साथ ही पाखी, अधिक को चेतावनी देते हुए कहती है, 'आज तुमने हाथ उठाया है. मां चाहूं तो डोमेस्टिक वायलेंस के मामले में आज तुम्हें जेल भेज सकती हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि हमारा रिश्ता ठीक हो जाए. घर में कई लोग रिश्ते बिगड़ने के बावजूद साथ हैं. हम भी ऐसे ही रह सकते हैं.' हालांकि, अधिक पर इन बातों का कोई असर नहीं होता और वो वहां से उठकर चला जाता है.

अनुपमा के सामने आएगा अंकुश का सच

आगे हम देखेंगे कि अनुज, अंकुश के नाजायज रिश्ते के बारे में अनुपमा को सब बता देगा, जिसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. अनुपमा कहती है कि ये किस तरह के लोग हैं. इन्हें घर-परिवार, रिश्तों और समाज की कद्र नहीं है. ऐसे में अनुज उसे शांत करवाता है सो जाने के लिए कहते हैं.

काव्या से मिलने आएगा वनराज

अनुपमा, काव्या को फोन करती है और उसे पता चलता है कि वनराज घर पर नहीं है. अनुपमा, काव्या से कहती है कि वह जल्दी ही इस मामले को सुलझा ले. इसके बाद वनराज, अनुपमा से कपाड़िया हाउस के बाहर मिलने आता है. अनुपमा उसे समझाती है कि उसे काव्या से बात करनी चाहिए, लेकिन वनराज गुस्से में कहता है कि वह काव्या का नाम भी नहीं सुनना चाहता. वनराज, अनुपमा से कहता है, 'तुमने मेरा धोखा कैसे बर्दाश्त कर लिया?' हालांकि, अनुपमा इस पर कोई जवाब नहीं देती और कहती है कि आप अपने आज पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ें- अदा शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इंडस्ट्री से ब्रेक का किया ऐलान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़