Anupamaa Spoiler: Aadhya की वजह से अनुपमा की तबियत होगी खराब, शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: अनुपमा को आध्या का सच पता चल गया है कि वह ही छोटी अनु है. वहीं, आध्या अपनी मां से मिलकर बताती है कि सबसे ज्यादा नफरत वह उनसे ही करती है. आध्या की बातें सुनकर अनुपमा बेहोश होकर गिर पड़ती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 4, 2024, 12:27 PM IST
  • आध्या ने की सारी हदें पार
  • अनुपमा की हालत हुई खराब
Anupamaa Spoiler: Aadhya की वजह से अनुपमा की तबियत होगी खराब, शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आ गया है. अनुपमा का उसकी बेटी आध्या से सामना हो गया है. आध्या अपनी मां को खूब भला बुरा सुनाती है, जिसके बाद अनुपमा की तबियत बिगड़ती है और वह अचानक ही जमीन पर गिरकर बेहोश हो जाती है. वहीं अनुज ये बात जानकर परेशान हो जाता है.

आध्या ने की हदें पार

अनुपमा को पता चल जाता है कि आध्या ही उसकी छोटी अनु है. वहीं आध्या, अनुपमा से मिलने रेस्टोरेंट में आती है और अनुपमा से सवाल पूछती है. वह अनुपमा से कहती है कि वो उनकी जिंदगी में वापस क्यों आई है. जब हम आपके बिना रह नहीं सकते थे कि तो आप हमें छोड़कर चली गई थीं और जब हम आपके बिना रहना सीख गए हैं, तो आप वापस आ गईं हैं.

आध्या दूसरी शादी की बताई बात

आध्या, अनुपमा को बताती है मेरे पापा जो खुश थे, वो आपकी वजह से फिर दुखी हो गए हैं. मेरे पापा मेरे ऊपर आपकी वजह से चिल्लाए. साथ ही आध्या ने अनुज के दूसरी शादी करने की बात भी अनुपमा के सामने खोलकर रख देती है. अनुज की शादी की बात सुनकर अनुपमा को सदमा लग जाता है.

अनुपमा की हालत हुई खराब

आध्या ने अनुपमा को बताया कि वो उससे सबसे ज्यादा नफरत करती है. अपनी बेटी की ये बातें सुनकर अनुपमा टूट जाती है और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. रोते-रोते ही अनुपमा जमीन पर गिर जाती है और बेहोश हो जाती है. तभी श्रुति से अनुज को पता चलता है कि अनुपमा की हालत बेहद खराब है और वह बेहोश हो गई है. इसके बाद अनुज काफी परेशान हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़