Anupamaa Spoiler: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुज-अनुपमा का अदा किया शुक्रिया

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. इस बार वनराज वापस अपने पहले वाले अंदाज में दिखाई देने वाला है. वहीं, मालती देवी और बरखा अब भी अपनी हरकतों से पूरे परिवार में हड़कंप मचा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 30, 2023, 07:57 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा ट्वीस्ट
    • वनराज की होगी वापसी
Anupamaa Spoiler: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुज-अनुपमा का अदा किया शुक्रिया

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी ने लंबे वक्त के बाद भी दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा है. वहीं, मेकर्स भी पूरी कोशिश करते हैं कि शो के फैंस उनके साथ जुड़े रहें. अब गुरुवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी, वनराज से कहेगी कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है. हालांकि, वनराज उसे साफ-साफ कह देगा कि वह तपिश के साथ अपना मेलजोल न बढ़ाए. वहीं, अनुज के घर में भी काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

बा-बापूजी को ताना मारेंगी बरखा और मालती देवी

शो में आगे दिखाया जाएगा कि बरखा और मालती देवी घर के बिल को लेकर बा-बापूजी तो ताना मारेंगी, लेकिन तभी वहां अनुज आ जाएगा और उल्टा उन दोनों को ही बुरा-भला सुना देगा. ऐसे में मालती देवी खुद को सही जताने के लिए फिर से बहुत सीधी बनने का ड्रामा करेगी. इस हंगामे के बीच वनराज की एंट्री होगी और वह आते ही कहेगा कि बा-बापूजी को यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं, वनराज को देखकर सभी खुश हो जाएंगे.

अनुपमा और अनुज का शुक्रिया अदा करेगा वनराज

आगे हम देखेंगे कि वनराज सबसे पहले अनुपमा और अनुज का शुक्रिया अदा करेगा. फिर बा-बापूजा तो अपने साथ ले जाते हुए वह बरखा और मालती देवी को ताना मार देगा. दूसरी ओर वनराज, अनुज से बात करते हुए कहेगा कि मैंने सिर्फ अपना ही दुख देखा, उनका नहीं. हालांकि, अनुज उसे तसल्ली देगा. वहीं, बरखा और मालती देवी आपस में बात करती हुई कहेंगी कि डिंपी पहले कितनी डरी-सहमी सी रहती थी, लेकिन अब वो बहुत बदल गई है.

अनुपमा और मालती देवी में होगी बहस

उधर, शाह हाउस में डिंपी, काव्या से कहेगी कि उसने कुछ गलत नहीं किया है. तभी बा की नजर डिंपी पर पड़ेगी और वह उसे ताने मारने लगेंगी. वहीं, कपाड़िया मेंशन में मालती देवी बातों-बातों में छोटी अनु को भड़काने लगेगी. इसके बाद अनुपमा वहां आकर मालकी देवी को फटकार लगाते हुए कहेगी कि इस घर पर बा-बापूजी का भी उतना ही हक है, जितना आपका है. मुझे आपके यहां रहने से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन आपकी पॉलिटिक्स से है. इस पर मालती देवी उससे कहेगी मुझे जो करना है मैं करुंगी, देखती हूं कौन मुझे यहां से बाहर निकलता है.

ये भी पढ़ें- 'कभी खुशी कभी गम' की एक्ट्रेस मालविका राज ने गोवा में गुपचुप रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़