Anupamaa 29 June Spoiler: अनुपमा ठुकराएगी अनुज का प्यार, वनराज की हरकतों पर नाराज होगी काव्या

Anupamaa 29 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज आखिरकार अनुपमा से अपने प्यार का इजहार कर देगा. वह बीती सारी बातें फिर से याद दिलाएगा. हालांकि, अनुपमा न चाहते हुए भी अनुज का प्यार ठुकरा देगी. उधर, श्रुति अनुपमा से मिलने जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2024, 04:40 PM IST
    • अनुपमा से माफी मांगेगी श्रुति
    • अनुज बताएगा अपनी फीलिंग्स
Anupamaa 29 June Spoiler: अनुपमा ठुकराएगी अनुज का प्यार, वनराज की हरकतों पर नाराज होगी काव्या

Anupamaa 29 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अनुज के लिए अनुपमा का प्यार सामने आने के बाद अब पूरा परिवार चाहता है कि दोनों एक हो जाएं. वहीं, दर्शकों के बीच भी आने वाले एपिसोड्स के लिए काफी बेसब्री बढ़ती जा रही है. ऐसे में शनिवार का एपिसोड अनुपमा और अनुज के नाम ही रहने वाला है. आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के बाद अनुज भी उसके सामने अपने प्यार का इजहार करने के लिए आया है.

अनुपमा को समझाने आएगा अनुज

29 जून, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक ओर पूरा बापूजी, किंजल और डिंपल यह दुआ कर रहे होंगे कि अब अनुपमा को उसकी खुशियां मिल जाएं. वहीं, अनुपमा घर से बाहर जाकर अकेले में रोएगी. तभी अनुज वहां आ जाएगा. वह अनुपमा से अपने दिल की सारी बातें कह देगा. वह कहेगा कि 5 साल तक अलग रहने के बावजूद किस्मत हर बार उन्हें साथ ले आती है. वह अनुपमा को बताएगा कि श्रुति कभी उसके दिल में जगह नहीं बना पाई. उसने श्रुति को सिर्फ दोस्त माना है और उससे शादी के लिए तैयार भी वो आध्या की वजह से हुआ था, क्योंकि आध्या को उसमें अपनी मां नजर आई.

अनुज करेगा प्यार का इजहार

इस दौरान अनुपमा को अनुज के साथ बिताए पल याद आने लगेंगे. अनुज कहेगा कि उसे नहीं पता कि वो क्यों खुद को रोक रही है. अनुपमा वहां से बार-बार जाने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुज उसे रोक लेगा. वह कहेगा कि वो क्यों बीती बातों को पकड़कर बैठी है. इसके बाद अनुज, अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा, लेकिन अनुपमा उसे बिना कोई जवाब दिए वहां से चली जाएगी, लेकिन अनुपमा को जाते देख अनुज खुद से कहेगा कि अगर उसके मन में अब भी प्यार है वो जरूर पलटकर देखेगी और आखिरकार अनुपमा पलटती है, जिससे अनुज खुश हो जाएगा.

खुद को ही दोष देगी अनुपमा

वहीं, अनुपमा, देविका के पास आती है और फूट-फूटकर रोने लगती है. अनुपमा खुद को ही दोष देते हुए कहती है कि उसकी वजह से अनुज और श्रुति का रिश्ता टूट गया. देविका उसे समझाने की कोशिश करती है कि उन दोनों का ही मिलना लिखा है. अब तो श्रुति भी चाहती है कि अनुपमा और अनुज फिर से 'मान' बन जाएं. हालांकि, अनुपमा खुद को ही दोष देती रहती है. तभी श्रुति वहां पहुंच जाती है और उसे देख अनुपमा और देविका हैरान रह जाएंगी.

वनराज उड़ाएगा अनुपमा का मजाक

इधर, शाह हाउस में वनराज देर रात को मिठाई खाएगा. काव्या उसे देख हैरान होगी और इस समय मिठाई खाने की वजह पूछेगी. वनराज ऐसे में अनुपमा का मजाक उड़ाते हुए कहेगा कि आज तो मिठाई खाने का कारण मिला है. वह अनुपमा पर तंज कसते हुए कहेगा कि उसे तो किताब लिखनी चाहिए कि कैसे अपने पिछले प्यार को वापस पाया जाए. इस बात पर काव्या नाराज हो जाएगा और वनराज से डिम्पी और टीटू की शादी पर ध्यान देने के लिए कहेगी और वहां से चली जाएगी. इसी बीच वनराज को किसी का कॉल आएगा और वह शादी रुकवाने की फिर से साजिश रचेगा.

अनुपमा से मिलने आएगी श्रुति

उधर, देविका के घर अनुपमा और श्रुति बात करेंगी. अनुपमा उसे समझाते हुए कहेगी कि वो अनुज से जरूर बात करेगी कि इतनी छोटी सी बात के लिए रिश्ता कैसे तोड़ सकता है. हालांकि, श्रुति उसे ऐसा करने से रोक देगी. वह कहेगी कि वो यहां सिर्फ उससे माफी मांगने के लिए आई है. अनुपमा उसकी बात सुनकर हैरान भी होगी और इमोशनल भी. प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि टीटू बारात लेकर आएगा. अनुपमा, अनुज से श्रुति के लिए बात करेगी.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप के घर में घुसकर अनजान शख्स करने लगा इस चीज के लिए मजबूर, डायरेक्ट ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़