Hardik Pandya की World Cup जीत पर नताशा स्टेनकोविक की चुप्पी ने तलाक की खबरों को फिर दी हवा

Natasha Stankovic- Hardik Pandya: कुछ समय से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच सेपरेशन की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हाल की एक्टिविटी से भी उनके रिश्ते में खटास के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं अब नताशा का इतनी बड़ी जीत के बाद हार्दिक को बधाई न देना भी सबको खटक रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 01:21 PM IST
  • नताशा ने हार्दिक को नहीं दी जीत की बधाई
  • फिर तेज हुईं सेपरेशन की अफवाहें
Hardik Pandya की World Cup जीत पर नताशा स्टेनकोविक की चुप्पी ने तलाक की खबरों को फिर दी हवा

नई दिल्ली:Natasha Stankovic- Hardik Pandya: टी 20 वर्ल्ड कप में इंडियन क्रिकेट टीम ने इतिहास रच दिया. जीत के साथ खिलाड़ियों ने पूरे देश का नाम रोशन किया. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक, लगभग हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है. हालांकि, इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक कोई पोस्ट नहीं किया है.

नताशा ने नहीं किया पोस्ट

वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कोई पोस्ट शेयर की है.  उनकी चुप्पी ने एक बार फिर उनके अलगाव की खबरों को अफवाह दे दी है. आमतौर पर नताशा अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की जीत पर बधाई देती थीं, लेकिन इस बार हार्दिक की वर्ल्ड कप जीत पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया. एक्ट्रेस की इस चुप्पी ने फिर से खलबली मचा दी है.

फैंस को नताशा की पोस्ट का इंतजार

नताशा स्टेनकोविक के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक यूजर ने हार्दिक के लिए कोई पोस्ट न शेयर करने पर नाराजगी जाहिर की है. यूजर ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वह लगातार काफी एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने हार्दिक और भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी जीत पर कोई पोस्ट शेयर नहीं  किया है.

क्या अलग हो चुके हैं नताशा-हार्दिक

यूजर ने कहा, "लग रहा है हार्दिक पांडे अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो चुके हैं. ये अजीब है कि उन्होंने भारत की विश्व कप जीत और अपने पति को बधाई देने को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है. हार्दिक ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं."

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़