Anupamaa 29 July Spoiler: काव्या के बच्चे का सच उड़ाएगा अनुपमा के होश, अधिक जड़ेगा पाखी को थप्पड़

Anupamaa 29 July Spoiler: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में हर दिन नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो में काफी धमाल दिखेगा. जहां ओर अधिक और पाखी में झगड़ा होगा, वहीं, काव्या अपने बच्चे का सच बताएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 29, 2023, 12:19 PM IST
  • काव्या उड़ाएगी अनुपमा के होश
  • वनराज का दिल तोड़ेगी काव्या
Anupamaa 29 July Spoiler: काव्या के बच्चे का सच उड़ाएगा अनुपमा के होश, अधिक जड़ेगा पाखी को थप्पड़

नई दिल्ली: 'अनुपमा' में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाले इस शो को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ऐसे में मेकर्स हमेशा इसी कोशिश में रहते हैं कि वह पहले पायदान पर ही काबिज रहें. अब जल्द ही शो में अनुपमा ही नहीं, बल्कि काव्या की जिंदगी में भी काफी उथल-पुथल देखने को मिलने वाली है.

बेबी शावर में खुश नहीं है काव्या

अब तक हमने देखा कि काव्या इस बात पर पछताती है कि उसने वनराज से अपना सच छिपाया है. ऐसे में वह बेबी शावर भी एन्जॉय नहीं कर पाती. दूसरी ओर मालती देवी को बार-बार किसी बच्चे के रोने की आवाज सुनाई देती है, जिसकी वजह से वह काफी घबरा जाती है. कहानी में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ.

मालती देवी को सताएगी बच्चे की याद

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती अपने अतीत को याद करती है और खुद को कमरे में ही बंद कर लेगी. मालती को याद आएगा कि उसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कैसे एक नन्हें से बच्चे को पैदा कर उसे छोड़ दिया. वह यह सोच-सोचकर सहम जाएगी कि उसने अपनी इच्छाओं के लिए अपनी ममता का गला घोंट दिया. मालती देवी कहती है कि एक औरत के लिए बनना वरदान है, लेकिन इस वरदान को पाने के लिए उसे कई कुर्बानियां देनी होती हैं.

पाखी से नौकरी छोड़ने की बात करेगा अधिक

'अनुपमा' के इस एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अधिक, पाखी से बात करना चाहता है, लेकिन पाखी उसे इग्नोर करती रहती है. इसके बाद जब पाखी अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए कमरे में जाती है तो अधिक भी उसके पीछे-पीछे वहीं चला जाता है. अधिक, पाखी से नौकरी छोड़ने की बात करेगा, लेकिन ऐसा करने से इंकार कर देगी.

पाखी को थप्पड़ जड़ेगा अधिक

पाखी, अधिक से कहेगी कि वह इस बात से डर रहा है कि वह बड़ी के पास जाकर उसकी और उसकी बहन की सारी साजिश बता देगी, कि कैसे तुम दोनों मिलकर पूरे परिवार को खा रहे हो. इस बात को सुनकर अधिक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और पाखी को जोरदार तमाचा जड़ देगा. पाखी भी अधिक को मारने के लिए हाथ उठाती है, लेकिन तभी बा वहां आ जाएगी और अधिक उनके सामने एक अच्छे पति होने का ढोंग शुरू कर देगा.

बा के सामने खुद को लाचार दिखाएगा अधिक

अधिक, बा को बताएगा कि पाखी उसे मारने की कोशिश कर रही थी. इसके बाद वह बा को लेकर वहां से निकल जाएगा. वहीं, पाखी दांत भीचते रह जाएगी, लेकिन वह ठान लेगी कि वह अब वह चुप नहीं बैठने वाली.

काव्या खोलेगी बच्चे का राज

आगे देखा जाएगा कि काव्या, अनुपमा को बताएगी कि वह वनराज नहीं, बल्कि अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है. इस बात को सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन निकल जाएगी. दूसरी ओर वनराज भी छुपकर काव्या और अनुपमा की बातें सुन लेगा. इसे सुनने के बाज वनराज भीतर से पूरी तरह टूट जाएगा. अब देखना यह होगा कि शो में अब आगे कौन सा ट्वीस्ट आने वाला है.

ये भी पढ़ें- Akeli Teaser OUT: खूंखार लोगों के बीच फंसी नुसरत भरूचा, जबरदस्त है 'अकेली' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़