Anupamaa 27th September Spoiler: बरखा करेगी काव्या को शर्मसार, सुसाइड करने घर से निकलेगी मालती देवी

Anupamaa 27th September Episode Spoiler: 'अनुपमा' का हर एपिसोड दिलचस्प कहानी के साथ आगे पबढ़ रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि गुरु मां को सुसाइड के ख्याल आने लगेंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 27, 2023, 02:56 PM IST
  • 'अनुपमा' में आएगा ट्वीस्ट
  • काव्या को सुनाएगी बरखा
Anupamaa 27th September Spoiler: बरखा करेगी काव्या को शर्मसार, सुसाइड करने घर से निकलेगी मालती देवी

Anupamaa 27th September Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि मालती देवी गुरु मां का सच सामने आने के बाद कपाड़िया परिवार में तनाव बन गया. हालांकि, अनुपमा ने गुरु मां को शाह निवास भेज दिया है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पूरा परिवार गणेश उत्सव में धमाल मचा रहा है, वहीं, शाह निवास में गुरु मां अपने डर के कारण अकेले बैठी होगी.

बरखा मचाएगी हंगामा

27 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कपाड़िया परिवार में अब सब ठीक दिख रहा है, तभी बरखा कुछ ऐसा कह देगी जिसके कारण माहौल फिर से तनाव वाला हो जाएगा. एपिसोड में हम देखेंगे कि पूजा के दौरान कव्या, बरखा के पास जाकर बैठ जाएगी. तभी बरखा उससे पूछेगी कि क्या डिलीवरी के बाद वह फिर से मॉडलिंग करेगी?

बरखा करेगी काव्या को बेइज्जत

ऐसे में बापूजी कहते हैं कि जॉइन्ट फैमिली में बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता. इस पर बरखा कहेगी कि वो तो नॉर्मल डिलीवरी में होता है, लेकिन काव्या की प्रेग्नेंसी नॉर्मल नहीं है. किंजल पूछेगी कि उसे क्या हुआ है? ऐसे में बरखा कहेगी कि उसे तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन ये बच्चा किसी और का है.

बरखा करेगी हद पार

बरखा हद तो तब कर देगी जब वो कहेगी कि काव्या को इस घर में जगह मिलना भी मुश्किल है, फिर प्यार तो बहुत दूर की बात है. बरखा की बातें पूरे शाह परिवार को तीर की तरह चुभ जाएंगी. ऐसे में वनराज चुपचाप वहां से उठकर चला जाएगा. वहीं, अनुपमा बरखा की बात काटने की कोशिश करेगी. इसके बाद अनुज उसे उदाहर देते हुए कहेगा कि बच्चों को सिर्फ प्यार चाहिए और इस बच्चे का इसमें कोई कसूर नहीं है.

सुसाइड करने निकलेगी गुरु मां

दूसरी ओर मालती देवी को अकेले में सुसाइड के ख्याल आने लगेंगे. वह सोचेगी कि उसने अपने बेटे और बहू की जिंदगी बर्बाद कर दी है, इसीलिए अब उसे मर जाना चाहिए. मालती अपनी जान देने के लिए घर से बाहर ही निकलती है कि ड्राइवर उसके पास आकर उसे अनुज के हाथों से बनी खीर देगा, जिसे देख मालती खुश हो जाएगा, लेकिन अगले ही पल वह लीला की बातें यादकर उदास हो जाएगी और आत्महत्या के बारे में सोचने लगेगी. कहानी में और ट्वीस्ट जानने के लिए आपको शो के टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- KKK 13: दिव्यांका त्रिपाठी को भारी पड़ा 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जाना, अब हो गया इतना बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़