Anupamaa Upcoming Twist: तोषू को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाएगी अनुपमा, गिनवाएगी बेटे के एक-एक पाप

Anupamaa 27th March Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आखिरकार तोषू सबके सामने आ ही जाएगा. वहीं, अनुपमा भी पूरी सख्ती दिखाते हुए तोषू को घसीटते हुए पुलिस के पास ले जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 27, 2024, 08:46 PM IST
    • तोषू को सजा दिलाएगी अनुपमा
    • वनराज को भी देगी धमकी
Anupamaa Upcoming Twist: तोषू को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाएगी अनुपमा, गिनवाएगी बेटे के एक-एक पाप

Anupamaa 27th March Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में भी इन दिनों होली का ट्रैक ही चल रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे तपिश उर्फ टीटू हाथ में गुलाल लेकर डिंपल को रंगने के लिए उसके करीब आएगा, लेकिन दोनों के बीच तभी वनराज आ जाएगा और वह टीटू का हाथ झटक देगा. टीटू जमीन पर गिर जाएगा, लेकिन उसके हाथ से गुलाल छिटक कर डिंपल की मांग में सिंदूर की तरह लग जाएगा. ऐसे में मामला थोड़ा गर्म होने लगेगा, लेकिन तभी अनुपमा आकर बात संभाल लेगी.

अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा तोषू

27 मार्च के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि ढोल बजने लगेंगे और नाच-गाना शुरू हो जाएगा. इस दौरान अनुपमा एक ढोल वाले पर गिर जाएगी, जो दिखने में काफी अजीब से होगा. वह समझ जाएगी कि पारितोष ही भेष बदलकर आया है. वह तुरंत उसे पकड़ लेगी. तोषू भी घबरा जाएगा. अनुपमा उसके चेहरे पर पानी फेंकेगी. इस दौरान वह भागने की कोशिश करेगा, लेकिन अनुज टांग फंसाकर उसे गिरा देगा. वह अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाएगा कि उसे छोड़ दे.

तोषू की हर गलती गिनवाएगी अनुपमा

अनुपमा एक के बाद एक तोषू को उसकी गलतियां गिनवाएगी और कहेगी कि उसे हर हाल में सजा दिलवाकर रहेगी. वह कहेगी कि जब उसने फैसला  किया कि वो अपने भाई की मौत के लिए नहीं लड़ेगा तो उसे लगा कि शायद तोषू अपनी पत्नी और बच्ची से बहुत प्यार करता है, इसीलिए वो इस मामले से दूर हट रहा है, लेकिन वो सिर्फ खुद से प्यार करता है. तोषू कहेगा कि वो अपने परिवार से प्यार करता है, इसीलिए वो यहां आया है. हालांकि, अनुपमा कहेगी कि उसे लाया गया है.

तोषू के हाथ में हथकड़ी लगाएगी अनुपमा

अनुपमा उसे बताएगी कि उसी ने वनराज से कहकर तोषू को यहां बुलवाया है. वह अपने बेटे के हाथ में हथकड़ी लगाकर उसे घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले जाने लगेगी, तभी वनराज बीच में आ जाएगा और अनुपमा को रोकने की कोशिश करेगी. हालांकि, अनुपमा उसे भी धमकाएगी कि तोषू के साथ वो उसे भी जेल भिजवा देगी. ऐसे में वनराज पीछे हट जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अन्वी सामने लाई मुकुल मामा का घिनौना चेहरा, फिर भी क्यों हंस पड़े घरवाले?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़