Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से अनुपमा का जिक्र करेगी श्रुति, वनराज और लीला उड़ाएंगे मजाक

Anupamaa 27th December 2023 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज और बा को पता चल गया है कि अनुपमा एक नई जिंदगी की शुरुआत के लिए अमेरिका चली गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 04:13 PM IST
    • श्रुति अनुज से करेगी अनुपमा का जिक्र
    • अनुपमा नई जिंदगी की कर रही शुरुआत
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से अनुपमा का जिक्र करेगी श्रुति, वनराज और लीला उड़ाएंगे मजाक

Anupamaa 27th December 2023 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अनुपमा अपना देश छोड़कर अमेरिका जा पहुंची है. यहां अभी वह अपनी नई जिंदगी में पैर जमाने की कोशिश की ही कर रही है, लेकिन अब भी अनुपमा का अतीत उसका पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. अब फिर से किस्मत अनुपमा के सामने उसकी बेटी और पति को लाकर खड़ा करने वाली है. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होने वाली है.

डिंपल के बेटे को बिगाड़ रहा है वनराज

27 दिसंबर, बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा जिस रेस्टोरेंट में काम कर रही है वहीं पर उसने अपने रहने की भी जगह बना ली है. वह खुश है कि अमेरिका में उसकी जिंदगी को बेहतर होने लगी है, लेकिन उसे बात की कोई खबर ही नहीं है कि अहमदाबाद में इसके पीछे से क्या कुछ हो रहा है. शाह निवास में वनराज और लीला पूरी तरह से अंश को बिगाड़ने में लगे हुए हैं. ऐसे में डिंपल अपने बेटे अंश को समझाने की कोशिश करती है, तो बा उलटा डिंपल को ही डांटकर चुप करवा देती है. वहीं, बा को बापूजी से अनुपमा के अमेरिका जाने की खबर पहले ही मिल गई है.

अनुपमा से जलेंगे लीला और वनराज 

लीला अपने बेटे वनराज को भड़काते हुए कहती है कि अनुपमा अमेरिका चली गई है. वह पुरानी बातों को याद करते हुए पूछता है कि वहां क्या करने गई है, नाचने? लीला कहती है कि किसी रेस्टोरेंट में बावर्ची के तौर पर काम करने के लिए गई है. इसके बाद दोनों मां-बेटे अनुपमा का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि इतना छोटा काम करने के लिए वो अमेरिका गई है. हालांकि, बा यह सोचकर परेशान हो जाती है कि अनुपमा छोटी-छोटी चीजों को जोड़कर ही कब बड़ी हो जाती है पता ही नहीं चलता.

अनुज से अनुपमा की बातें करेगी श्रुति

दूसरी ओर अनुज और छोटी के बीच बहस छिड़ जाती है. दोनों अपने-अपने हिस्से की शिकायत लेकर श्रुति के पास जाते हैं. इस दौरान श्रुति बातों-बातों में अनुपमा का जिक्र छेड़ देती है, लेकिन उसे अनुपमा का नाम नहीं पता होता, लेकिन उसके पास अनुपमा की कई फोटोज हैं, जो वह अनुज को दिखाने ही वाली होती है कि तभी उसे छोटी बुला लेगी. ऐसे में श्रुति इस बात का खुलासा ही नहीं कर पाती कि उसके मंगेतर की एक्स वाइफ अब उसकी दोस्त बन गई है. अब आने वाले एपिसोड इस ट्रैक के साथ और दिलचस्प होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा की शादी के फंक्शन्स हुए शुरू, सामने आईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़