Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी ने रचने चली साजिशें, अनुपमा की बढ़ेगीं मुश्किलें

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी भी अब अनुपमा के खिलाफ साजिशें रचने लगी है. वहीं, बरखा भी मालती को भड़काने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 26, 2023, 08:36 PM IST
    • अनुपमा बनाएगी अनुज के साथ नया प्लान
    • मालती देवी बनेगी अनुपमा के लिए मुसीबत
Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी ने रचने चली साजिशें, अनुपमा की बढ़ेगीं मुश्किलें

नई दिल्ली: Anupamaa 26th October Episode: 'अनुपमा' में इन दिनों देखा जा रहा है कि समर की मौत के बाद पूरा शाह परिवार टूट चुका है. वहीं, सबूतों के अभाव की वजह से समर के कातिल सोनू को छोड़ दिया गया. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, तोषू और किंजल को किसी भी कीमत पर गलत नहीं मानेगी, लेकिन वह कहेगी कि पूरे परिवार को इस समय उनकी जरूरत है.

अनुपमा होगी बच्चों की वजह से परेशान

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा और अनुपमा किचन में खड़े होकर बात करेंगी. अनुपमा कहेगी कि वो बिल्कुल सुन्न हो चुकी है. वह कहेगी कि डोर के दो सिरे होते हैं. एक छोर परिवार के हाथ में होता है और दूसरा बच्चों के हाथ में. अब ये बच्चों की मर्जी है कि वो उस सिरे को पकड़े या नहीं.

मालती देवी को परेशान करेगी बरखा की बातें

उधर कपाड़ियां हाउस में मालती देवी सिर्फ बरखा की बातों को ही सोच रही होगी. कभी वहां अनुज, अनुपमा और डिम्पी आ जाएंगे. डिम्पी के पास उसका सामान होगा और वह वहीं रहने के लिए आई होगी. अनुज कहेगा कि अब कोई भी इस केस को लेकर बात नहीं करेगा, क्योंकि हम केस हारे हैं, लेकिन कोशिश नहीं छोड़ेंगे. वहीं, मालती डिम्पी से कहेगी कि अच्छा हुआ तुमने डांस अकेडमी शुरू करने का फैसला लिया. क्योंकि कला का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए.

अनुपमा और पाखी में होगी बहस

शो में हम आगे देखेंगे कि मालती देवी की बातें सुनकर अनुज के सारे दर्द फिर से हरे हो जाएंगे. डिम्पी को भी मालती की पुरानी बातें याद आने लगेंगी. वहीं, पाखी भी डिम्पी को ताने मारने का मौका नहीं छोड़ेगी. हालांकि, अनुपमा पाखी को समझाएगी कि उसे डिम्पी को ताने देने की कोई जरूरत नहीं है. इस दौरान पाखी भी अनुपमा को उल्टा जवाब देगी और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाएगी.

अनुपमा देवी मालती को जवाब

मालती देवी अनुपमा से कहेगी कि तुम दोनों मुझे परेशान लग रहे हो. तुम चिंता मत करो, मैं घर, परिवार और छोटी को संभाल लूंगी. मैंने रोमिल को भी संभाल लिया है. ऐसे में अनुपमा उसे जवाब देगी क आप सिर्फ छोटी का ध्यान रखिए, बाकी सब मैं खुद को संभाल लूंगी. वहीं, बरखा भी एक बार फिर से मालती देवी को ताना मारकर चली जाएगी. इसी बीच बा का मैसेज आएगा कि जिसमें लिखा होगा कि तेरी जिद्द की वजह से सब बर्बाद हो रहा है.

अनुपमा, अनुज और देविका करेंगे प्लानिंग

आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज से कहेगी कि इस दशहरे पर सोनू राठौर और सुरेश राठौर का भी अंत निश्चित है. इसके बाद अनुपमा, अनुज और देविका मिलकर कुछ प्लानिंग करेंगे, लेकिन इन तीनों के अलावा इस प्लान के बारे में किसी को नहीं पता है. ऐसे में बरखा, मालती देवी और पूरा शाह परिवार यह सोच-सोचकर परेशान हो जाएगी कि आखिर क्या प्लानिंग चल रही है.

ये भी पढ़ें- Apurva Trailer OUT: क्या गुंडों से अपनी इज्जत बचा पाएगी अपूर्वा? पहली बार तारा सुतारियां की एक्टिंग ने जीता दिल  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़