Anupamaa Spoiler: अनुपमा संग इश्क फरमाएगा अनुज, माया का चढ़ेगा पारा, चलेगी नई चाल

Anupamaa Spoiler: पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा का रोमांस दिखने वाल हैं. शाह और कपाड़िया हाउस में अनुपमा को फेयरवेल देने की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर माया फिर पागलपन का नाटक करती दिखने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 26, 2023, 02:59 PM IST
  • माया फिर देगी नई साजिश को अंजाम
  • फिर अनुपमा को प्यार में पागल होगा अनुज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा संग इश्क फरमाएगा अनुज, माया का चढ़ेगा पारा, चलेगी नई चाल

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में रोज नया ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. शो में माया अनुज को पाने के लिए हर हद पार करती जा रही है और इस बार तो अनुपमा भी माया के रास्ते से हटने वाली है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी कपाड़िया हाउस में सबसे माफी मांगती है और अनुपमा को फेयरवेल पार्टी देने की प्लान बनाती है. वहीं पाखी भी अधिक के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करती है, लेकिन अधिक उससे सीधे मुंह बात तक नहीं करता है.

बरखा को करारा जवाब देगी पाखी

शो के आने वाले एपिसोड में बरखा पाखी को खूब खरी खोटी सुनाएगी और बोलेगी कि वह इस बार अधिक के साथ अपने रिश्ते ठीक नहीं कर पाएगी. अधिक उसका पति है, लेकिन वह बार-बार उसे छोड़कर चली जाती है. वहीं पाखी बरखा की इन बातों को नजरअंदाज करते हुए बोलेगी कि अब उस पर उनकी कड़वी बातों का कोई असर नहीं होगा. पाखी इस दौरान उसे अनुपमा की पार्टी की तैयारियां करने को कहेगी, लेकिन बरखा इसे मना कर देती है.  जिसके बाद वह बरखा को अनुज के नाम की धमकी देती है.

माया को पडेगा दौरा

सीरियल में अनुज और अनुपमा एक साथ ही होते हैं. दोनों एक दूसरे के गले लगे होते हैं. लेकिन तभी अनुज को याद आता है कि उसे घर जाना है. दोनों की आंखों में आंसू होते हैं. फिर अनुज वहां से चला जाता है. अनुज को घर पर आते देख माया भी खुश हो जाएगी. इस मौके पर अनुज भी माया को बोल देगा कि वह ऑफिस के काम से बाहर गया था, लेकिन अनुज की शर्ट पर अनुपमा की बिंदी देख माया गुस्से से पागल हो जाएगी.

फेयरवेल पार्टी के लिए एक्साइटेड है अनुपमा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज अपने कमरे में जाकर अनुपमा को मिस करेगा. उसके पास में अपनी और अनुपमा की फोटोज भी होगी. वहीं, बाहर खड़ी होकर माया अनुज देखेगी और थोड़ी देर बाद कमरे में आकर अनुज-अनुपमा की शादी की फोटोज फाड़ देगी. गुस्से में माया बोलेगी कि फेयरवेल में मैं कुछ कर न दूं. इन सबके बीच अनुपमा अपने घर पर मां के साथ फेयरवेल की तैयारी करती है, और अपनी मां से साड़ी के बारे में पूछती है. 

इसे भी पढ़ें:  Arjun Kapoor Birthday: छोटी उम्र में माता-पिता के तलाक से टूट गए थे अर्जुन कपूर, इस कारण बढ़ गया था 140 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़