Anupamaa 21 Feb 2024 Spoiler: श्रुति ने छोड़ा अनुज कपाड़िया का साथ, सदमे में आध्या

Anupamaa: टीवी शो अनुपमा में इन दिनों हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.  छोटी अनु यानी आध्या उससे अब और भी नफरत करने लगी है. यहां तक की शो में आध्या अनुज को धमकी तक देती नजर आती हैं...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 21, 2024, 12:19 PM IST
  • श्रुति ने छोड़ा अनुज का घर
  • आध्या ने दी अनुज को धमकी
Anupamaa 21 Feb 2024 Spoiler: श्रुति ने छोड़ा अनुज कपाड़िया का साथ, सदमे में आध्या

नई दिल्ली:Anupamaa: 'अनुपमा' की कहानी इस समय दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. हर किरदार की जिंदगी में कुछ न कुछ होता रहता है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि श्रुति, अनुज का घर छोड़कर चली जाती है. इसी के चलते आध्या अनुज को धमकी देगी कि वह श्रुति इस घर में लाए कुछ भी करके. आध्या अनुपमा से और ज्यादा नफरत करने लगती है.

श्रुति ने किया फैसला

अनुपमा से मिलने के बाद और पूरा सच जानने के बाद श्रुति ने अनुज को अपना फैसला सुना दिया है. श्रुति ने फैसला कर लिया है कि अब वह अनुज के साथ कोई रिश्ता नहीं रखेगी. वहीं, अनुज और श्रुति के बीच चल रहे झगड़े को आध्या देख और सुन लेती है. 

श्रुति को मां कहेगी आध्या

आध्या को जब पता चला कि श्रुति घर छोड़कर जा रही है, वैसे ही उसने उसे मनाने शुरू कर देती है. आध्या नहीं चाहती कि श्रुति, उसे और उसके पापा को अनुपमा की तरह छोड़कर जाए. आध्या कहती है कि मुझे अपनी मां तो नहीं मिली, लेकिन मेरी मां आप ही हो. लेकिन श्रुति कुछ नहीं सुनती और चली जाती है.

आध्या ने दी धमकी

दुखी आध्या गुस्से में आ जाती है. अनुज ने आध्या को बताया कि श्रुति को सब पता चल गया है. इतना सुनते ही आध्या भड़क जाती है. वो उससे कहती है कि अब मुझे कुछ नहीं सुनना है और न ही जानना है. मुझे बस अपनी फैमिली कंपलीट चाहिए.

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर के कहने पर मीना कुमारी को लगाए थे 31 थप्पड़, हलाला के दर्द से भी गुजरी थीं ट्रेजेडी क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़