Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नशे में कॉल करेगा अनुज, पाखी का सच वनराज के सामने लाएगा अधिक

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज नशे की हालत में अनुपमा को कॉल करेगा. वहीं, पाखी एक बार फिर से वनराज को भड़काने की कोशिश करेगी. हालांकि, अधिक उसे चेतावनी देगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 02:30 PM IST
    • वनराज को समझाएगा अधिक
    • अनुपमा को कॉल करेगा अनुज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नशे में कॉल करेगा अनुज, पाखी का सच वनराज के सामने लाएगा अधिक

Anupamaa 1st March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज नशे की हालत में अनुपमा को कॉल करेगा. वह उससे बात करते हुए उसे 'मिस्टर कपाड़िया' कहेगी. अनुज इस पर कहेगा, 'तुम्हारे इस शब्द ने मुझे इतना पराया कर दिया है जिसना तुमने 5 साल पहले मुझे छोड़कर भी नहीं किया था.' अनुपमा उसकी बातों से समझ जाएगी कि वो नशे में है. हालांकि, वह उसे दिखाएगी कि उसको उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अनुज से पूछेगी, 'कुछ काम था मिस्टर कपाड़िया?' वहीं, अनुज इवेंट के बहाने से उससे बात करते रहने की कोशिश करेगा.

अनुपमा को कॉल करेगा अनुज

शुक्रवार के एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि अनुपमा, अनुज से कहेगी कि अगर वो रेस्टोरेंट के बारे में कोई बात करना चाहता है तो यशदीप को कॉल कर ले. इसके बाद वह अनुज को बताएगी कि इसे वो किंजल और तोषू के घर जा रही है. इस पर अनुज पूछेगी कि क्या यशदीप भी उसके साथ ही है, लेकिन अनुपमा कहेगी कि वो बस से जा रही है. यह बात सुनकर अनुज को थोड़ा सुकून मिलेगा और इतना सुनकर ही वो फोन रख देगा. इसके बाद वह फिर से अनुपमा को यादकर शराब पीना शुरू कर देगा.

वनराज को भड़काएगी पाखी

दूसरी ओर पाखी ने एक बार फिर शाह हाउस में हंगामा खड़ा कर दिया. पाखी वनराज को बताएगी कि वह टीटू से होटल गई थी. वह कहेगी कि मैंने सोचा था कि इससे पहले कि काव्या और डिंपल आपको कुछ बताए, मैं खुद ही बता देती हूं. वनराज उसकी बात सुन चौंक जाएगा. वह पूछेगा कि क्या उन दोनों को पता है कि तुम उससे मिलने गई हो. पाखी उससे छूठ बोल देगी कि उसे नहीं पता, लेकिन वो दोनों भी वहीं थीं तो शायद उन्होंने देखा ही होगा. वह कहेगी कि डिंपी, काव्या की मदद से ही टीटू से मिलने जाती है. वनराज भड़क पड़ेगा.

वनराज को पाखी का सच बताएगा अधिक

वनराज, टीटू से मिलने के लिए चला जाएगा. वह रास्ते में एक मटका उठा लेगा और उस पर हमला करेगा, लेकिन अधिक, वनराज को शांत करने की कोशिश करेगा. वह पाखी का सच उसे बताएगा. अधिक उसे बताएगा कि पाखी रात को टीटू के रूम में गई थी और उसे शादी का ऑफर दिया था. वनराज को वह यह भी बताएगा कि पाखी, टीटू से चिपक भी रही थी. वह वनराज को चेतावनी देगा कि अपनी बेटी को संभालकर रखे.

ये भी पढ़ें- अनारकली सूट में श्वेता तिवारी ने दिखाई सादगी, अदाओं पर टिकी रह गईं फैंस की नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़