Anupamaa Spoiler: क्या आध्या हो पाएगी अपनी साजिशों में कामयाब, हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी?

Anupamaa 18th January Episode Spoiler: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या अपनी पूरी कोशिश करेगी कि अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी हमेशा के लिए खत्म हो जाए. ऐसे में वह एक नई चाल चलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 07:02 PM IST
    • आध्या ने रचने जा रही है साजिश
    • अनुज को करेगी अनुपमा से दूर
Anupamaa Spoiler: क्या आध्या हो पाएगी अपनी साजिशों में कामयाब, हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी?

Anupamaa 18th January Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या चाहती है अनुज जल्द से जल्द श्रुति से शादी कर ले. आध्या को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं अनुज को अनुपमा के बारे में पता न चल जाए. ऐसे में वह श्रुति से कहती है कि जल्द ही अपने पेरेंट्स को बुलवा ले और शादी 2 महीने तक न रुकवाए. श्रुति को उसकी बात बहुत अजीब लगती है और वह उससे पूछती है कि उसे अचानक शादी की इतनी जल्दी क्यों होने लगी?

आध्या ने बनाया प्लान

आध्या कहती है कि वो उससे प्यार करती है और चाहती है कि जितनी जल्दी हो सके वो उसकी मां बन जाए. इस दौरान आध्या मन ही मन सोचती है कि इससे पहले ही कि अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी में लगा कोमा को हट सके, उसे किसी भी तरह इस स्टोरी में फुल स्टॉप लगाना होगा.

काव्या और पाखी में होगी बहस

दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज परिवार के साथ मकर संक्रांति सेलिब्रेट करता है. तभी माही का गलती से अंश को धक्का लग जाएगा. इस बात पर पाखी और काव्या के बीच बहस होने लगेगी. काव्या तीनों बच्चों को समझाती है और लड़ने से मना करती है. वहीं, वनराज, पाखी को अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए कहेगा. सभी पतंगबाजी कर रहे हैं तभी टीटू आ जाएगा. वनराज, टीटू और डिंपल को साथ देख लेगा. इसी बीच वनराज के पड़ोसी टीटू की तारीफ करते हुए कहेंगे कि ये सेलिब्रिटी आपके घर में रहता है.

अनुपमा को तैयार करेगी बीजी

उधर, रेस्टोरेंट में अनुपमा को किसी की आवाज सुनाई देती है. वह अपनी सुरक्षा के लिए हाथ में बेलन लेकर आवाज के पीछे-पीछे देखने जाएगी. उसे सामने बीजी मिल जाएगी. दोनों देखेंगी कि रेस्टोरेंट के बाहर कोई खड़ा हुआ है. दोनों चिल्ला-चिल्लाकर उसे भगा देंगी. इसके बाद बीजी अनुपमा को लोहड़ी के लिए तैयार करेगी. वह उसे नए कपड़े पहनाएंगी और परांदा लगाकर तैयार कर देगी.

ये भी पढ़ें- 'स्त्री 2' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि पंकज त्रिपाठी ने कर लिया काम से ब्रेक लेने का फैसला? अब किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़