Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के हाथ लगेगा गुरु मां के बेटे का सबूत, काव्या बचाएगी लीला की जान

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' लंबे समय से लगातार दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इन दिनों शो में गुरु मां और उनके परिवार का ट्रैक दिखाया जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 06:33 PM IST
  • अनुपमा में आएगा नया ट्वीस्ट
  • गुरु मां के बेटे का मिलेंगे सबूत
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के हाथ लगेगा गुरु मां के बेटे का सबूत, काव्या बचाएगी लीला की जान

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' का हर एपिसोड मजेदार ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. अब तक हमने शो में देखा कि अनुपमा और अनुज गुरु मां की दिमागी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अपने घर ले आते हैं, लेकिन अनुज अपने प्रति गुरु मां के बर्ताव से थोड़ा परेशान हो जाता है. वह अनुपमा से कहता है कि गुरु मां को यहां से वापस भेज दे. वहीं, अनुपमा भी अनुज को असजह देखकर काफी परेशान हो जाती है और समझ ही नहीं पाती कि आखिर वह इस तरह से क्यों महसूस कर रहा है.

अनुज कहेगा गुरु मां घर से निकालने की बात

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज इस बात से परेशान है कि गुरु मां क्यों उसे बेटा-बेटा कहकर बुला रही है. वहीं, अनुपमा उससे कहती है कि गुरु मां के परिवार को ढूंढते हैं और जैसे ही किसी का कुछ पता चल जाएगा वह गुरु मां छोड़ आएंगे. वहीं, अनुपमा, पाखी से बात करती है कि वह क्यों हमेशा अधिक के पीछे-पीछे ही चलती है, उसके बराबर होकर नहीं? अनुपमा कहता है कि अगर तुम चाहो तो तुम्हें मैरिज काउंसलिंग के लिए जा सकती हो.

लीला होगी किचन में बेहोश

आगे हम देखेंगे कि अनुपमा गुरु मां के बारे में पता करने के लिए डांस स्कूल जाएगी और स्टाफ से कहेगी कि गुरु मां का जो भी सामान और डॉक्यूमेंट्स उनके पास है, वो सब उसे लाकर दे दें. दूसरी ओर, शाह हाउस में लीला किचन में काम करते-करते बेहोश हो जाती है. हंसमुख उसकी हालत देख भावुक हो जाएगा. तभी काव्या वहां आकर लीला की मदद करती है. हंसमुख कहता है कि लीला घर की सारी जिम्मेदारियां खुद ही निभाती है.

काव्या होगी भावुक

लीला की हालत से परेशान हंसमुख, वनराज से कहता है कि काव्या के कारण लीला बहुत परेशान है. उसे तो समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करे, फिर काव्या ने अपनी समझदारी से उसे संभाल लिया. ऐसे में वनराज काव्या को देखने लगेगा. तभी लीला को होश आ जाएगा और वह काव्या का शुक्रिया अदा करती है. इसके बाद काव्या काफ भावुक हो जाती है और वहां से चुपचाप चली जाएगी.

अनुपमा को मिलेंगे सबूत

आगे हम देखेंगे कि आश्रम में गुरु मां के बारे में पता लगा रही अनुपमा को एक नर्सिंग होम के डॉक्यूमेंट्स मिलते है. उसे इसमें एक बर्थ सर्टिफिकेट मिलेगा, जिसे देखकर अनुपमा हैरान रह जाएगी. उसे पता चलेगा कि गुरु मां ने ठीक कहा था कि उनका एक बेटा भी है, लेकिन वह कौन है इस बारे में उसे फिलहाल कोई सबूत नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शादी से पहले एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, कैप पर क्यों टिकीं सबकी नजरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़