Anupamaa 17th January Spoiler: तोषू ने उड़ाए किंजल के होश, अनुपमा और अनुज को मिल रहा किस्मत का इशारा

Anupamaa 17th January Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज अमेरिका में ही मकर संक्रांति का त्योहार मनाएंगे. वहीं, शाह हाउस में पाखी एक बार फिर काव्या से बदतमीजी करेगी, लेकिन इस बार उसे मुंहतोड़ जवाब भी मिलेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 07:06 PM IST
    • काव्या और पाखी में होगी बहस
    • तोषू करेगा अनुपमा को अनदेखा
Anupamaa 17th January Spoiler: तोषू ने उड़ाए किंजल के होश, अनुपमा और अनुज को मिल रहा किस्मत का इशारा

Anupamaa 17th January Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माही अपनी मां काव्या से पूछेगी कि आखिर वो क्या वजह कि उसके पिता वनराज उससे बिल्कुल प्यार नहीं करते. हालांकि, काव्या के पास उसके इस सवाल का कोई जवाब ही नहीं होगा. दूसरी ओर अनुज कपाड़िया अमेरिका में मकर संक्रांति की तैयारियां करेगा. इस दौरान वह खुद से ही सवाल करेगा कि वह क्यों बार-बार जोशीबेन के बारे में सोचने लगता है. वह मन से मन सोचेगा कि उसकी बेटी आध्या ठीक ही कह रही थी उन्हें अपने आने वाले वक्त पर ध्याना देने की जरूरत है. वहीं, श्रुति जब उनकी जिंदगी में खुशियां लाने की कोशिश कर रही है कि वह क्यों अनुपमा के ख्यालों में ही डूबा है.

पाखी फिर करेगी बदतमीजी

दूसरी ओर शाह हाउस में काव्या और पाखी के बीच बहस झिड़ जाएगी. पाखी हर बार की तरह बदतमीजी करेगी और काव्या की बेटी को लेकर ताना मारेगी. काव्या इस बात से बहुत भड़क जाएगी और पाखी को धमकी देते हुए कहेगी कि अगर उसने माही को लेकर कुछ भी बकवास की तो वह उसे दिखा देगी कि सौतेली मां क्या होती है. ऐसे में बा भी काव्या का ही साथ देती है.

किंजल के उड़ेंगे होश

वहीं, अमेरिका में किंजल देर रात को घर आएगी और देखेगी कि तोषू टीवी के सामने बैठकर आराम से बीयर पी रहा है. तोषू नशे की हालत में किंजल को बताएगा कि उसने अनुपमा को अमेरिका में देखा. किंजल इसे बात से बेहद खुश हो जाएगी, लेकिन वह यह जानकार हैरान रह जाएगी कि तोषू ने अपनी मां को देखते हुए भी उनके लिए कार नहीं रोकी. इस बात से उसे बहुत दुख पहुंचेगा.

अनुपमा-अनुज मनाएंगे मकर संक्रांति

आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अमेरिका में मकर संक्रांति सेलिब्रेट करेंगे. दोनों पतंग उड़ाएंगे और दोनों कि पतंगों की जोर आपस में टकरा जाएगी. ऐसे में आध्या यह सोचकर परेशान हो जाएगी कि उसकी विश के साथ और भी किसी की विश टकरा रही है. उधर, शाह हाउस में तपिश बच्चों को खुश करेगा. ऐसे में काव्या डिंपल से कहेगी कि वो जादूगर है और ये जादू उसकी जिंदगी में भी आ सकता है. तभी तपिश का बैलेंस बिगड़ेगा और वो गिरने वाला होगा, लेकिन डिंपल उसे संभाल लेगी. इसी बीच पाखी उन्हें देख लेगी और ताने मारना शुरू कर देगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शुरू हुईं ईशान-रीवा की शादी की तैयारियां, किरण ने सवि के लिए रची साजिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़