Anupamaa Spoiler: नशे में धुत अनुपमा से बदसलूकी करेगा रोमिल, अनुज जड़ेगा तमाचा

Anupamaa 16 August Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुज का गुस्सा देखने को मिलने वाला है. रोमिल शराब के नशे में डूबा हुआ नाचता दिखेगा, वहीं अनुपमा से बदतमीजी भी करेगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 16, 2023, 02:57 PM IST
  • रोमिल को देख हैरान हुई अनुपमा
  • शराब के नशे में झूमता दिखा अंकुश का बेटा
Anupamaa Spoiler: नशे में धुत अनुपमा से बदसलूकी करेगा रोमिल, अनुज जड़ेगा तमाचा

नई दिल्ली:Anupamaa 16 August Spoiler: टीआरपी में नंबर वन रहने वाला शो 'अनुपमा' को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस शो में हर दिन एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है, जो दर्शकों को इसके साथ बांधकर रखता है. फिलहाल शो में कई ट्रैक एक साथ देखने को मिल रहे हैं. कपाड़िया हाउस में रोमिल का ड्रामा चल रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज भड़कता दिखेगा. रोमिल शराब के नशे में डूबा हुआ नाचता दिखेगा, वहीं अनुपमा से बदतमीजी भी करेगा.

रोमिल की शराब वाली पार्टी

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रोमिल कपाड़िया हाउस में अपने दोस्तों के साथ दारू पार्टी करता है. वह खुद नशे में धुत होता है. यह सब अनुज और अनुपमा देख लेते हैं और दोनों का दिमाग गरम हो जाता है. अनुज जाकर पार्टी में म्यूजिक बंद कर देता है . रोमिल अनुज के साथ बदतमीजी करता है.

अनुज ने मारा तमाचा

अनुज के साथ-साथ रोमिल अनुपमा के साथ बदतमीजी करता है. यह बात अनुज को हजम नहीं होती है और वह रोमिल को जोरदार थप्पड़ मारता है. इस दौरान अनुज अंकुश को कहता है कि अगर रोमिल उसका बेटा नहीं होता तो वह उसे घर से बाहर फेक देता.तब रोमिल कहता है कि उसे यहां लेकर ही क्यों आए हो.

वनराज-समर को साथ देख डिंपल को हुई जलन

वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज और बाबू जी, समर और तोषू के साथ वक्त बिताते हैं. सब लोग समर को समझाते हैं कि उसे खुश रहना चाहिए. वनराज समर को बोलता है कि अगर वह अलग रहना चाहता है, तो अलग रहे. लेकिन परिवार से दूर कभी न हो. वह समर को थोड़ी सेविंग करने के लिए भी कहता है.  तभी वह डिंपल सबको समर के साथ देख चिढ़ जाती है.

इसे भी पढ़ें: खाना बनाने में माहिर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani ने पति की कुकिंग स्किल का किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़