Anupamaa Spoiler: वनराज ने चुना डिंपल के लिए जीवनसाथी! काव्या को आएगा पति की हरकत पर गुस्सा

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि एक तरफ मालती देवी अपनी साजिश में कामयाब होती जा रही है, वहीं, वनराज ने डिंपी की दूसरी शादी के बारे में सोचने लगा है, लेकिन उसने जिसे डिंपी के लिए चुना उसे देख सबके होश उड़ने वाले हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 13, 2023, 07:48 PM IST
    • 'अनुपमा' में नया ट्वीस्ट
    • वनराज ने की साजिश
Anupamaa Spoiler: वनराज ने चुना डिंपल के लिए जीवनसाथी! काव्या को आएगा पति की हरकत पर गुस्सा

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इस समय मालती देवी की हरकतों के कारण कपाड़िया हाउस में बवाल होते देखा जा रहा है. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी ने छोटी अनु के मन में अनुपमा और अनुज के लिए जहर घोल दिया है. ऐसे में छोटी अनु दोनों से सवाल करेगी कि वह परी के लिए इतने सारे गिफ्ट्स लेकर आए हैं, लेकिन उसके लिए सिर्फ एक क्यों? अनुज और अनुपमा उसे समझाने की बहुत कोशिश करेंगे, लेकिन वह नाकामयाब हो जाएंगे. यह सब देखकर मालती देवी बहुत खुश होगी.

किंजल करेगी जिद्द

दूसरी ओर हम देखेंगे कि शाह हाउस में किंजल जिद्द करेगी कि अगर मम्मी नहीं आईं तो वह परी का केक नहीं कटवाएगी. वह कहेगी कि उसने अनुपमा को बुलाया है. हालांकि, लीला हमेशा की तरह वनराज की तरफदारी करते हुए कहेगी कि वह जो बोल रहा है वो ठीक है. वह अपने बेटे को सही साबित करने के लिए कई बहाने भी बनाने लगेगी.

शाह हाउस जाने में हिचकिचाएगी अनुपमा

आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा बहुत सारे गिफ्ट्स और केक लेकर शाह निवास के लिए कपाड़िया मेंशन से निकलेगी. उसके साथ छोटी अनु और रोमिल भी होगा, लेकिन वह रास्ते में अपनी कार रोककर सोचने लगेगी कि उसका जाना सही रहेगा भी या नहीं.  तभी अनुज का कॉल आएगा और वह उसे समझाएगा कि अगर उसके मन में थोड़ा भी शक है तो उसे वहां नहीं जाना चाहिए, लेकिन अनुपमा का मन नहीं मानेगा और वह शाह हाउस चली जाएगी, लेकिन वहां तो वनराज पहले ही अपनी कोई नई प्लानिंग में लग होगा.

वनराज रचेगा साजिश

वनराज घर में अपनी मां से बात करते हुए कहेगा कि पार्टी में जो उसके बॉस का बेटा आने वाला है उसे देखिएगा, लीला इसकी वजह पूछेगी तो वह बात टाल देगा, लेकिन काव्या सब समझ जाएगी. पार्टी में वनराज खासतौर पर डिंपल की मुलाकात अपने बॉस के बेटे से करवाएगा. ऐसे में लीला को समझ आएगा कि वनराज अपने बॉस के बेटे से डिंपल की शादी करवाना चाहता है. हालांकि, काव्या को वनराज की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आएगी.

ये भी पढ़ें- Curry And Cyanide Trailer: नेटफ्लिक्स फिर लेकर आया सच्ची घटना पर आधारित कहानी, झकझोर कर रख देगा 'करी और सायनाइड' का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़