Anupamaa Spoiler: मालती देवी ने डिंपी-समर को दिखाई औकात, अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी जोरदार हंगामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी कि मालती देवी डिंपी और समर से नौकरी और कार सब कुछ छिन लेगी. इसके बाद डिंपी अनुपमा को खरी खोटी सुनाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 10, 2023, 04:32 PM IST
  • समर-डिंपी की गई नौकरी
  • माल्ती देवी ने दिया बड़ा झटका
Anupamaa Spoiler: मालती देवी ने डिंपी-समर को दिखाई औकात, अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler:  टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों शाह परिवार टूटता दिख रहा है. मालती देवी अनुपमा की जिंदगी हेल बनाने में लगी हुई हैं. वह उसके बच्चों को मोहरा बना रही हैं, तो वहीं अंकुश के सौतेले बेटे के आने से काफी टेंशन भी हो गई है. शो में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है.

मालती देवी ने दिखाया असली रंग

शो में आपको देखने को मिलेगा कि मालती देवी की जिस नौकरी और कार पर समर और डिंपी इतरा रहे थे, वह उसे छिन जाएगी. इन सबके बाद डिंपी बहुत गुस्सा हो जाती है और अनुपमा (रूपाली गांगुली) को बुलाती है और सभी हदें पार कर देती है. डिंपी नौकरी और कार जाने का सारा दोष अनुपमा और शाह परिवार के लोगों को देती है, लेकिन पूरा परिवार अनुपमा के सपोर्ट में खड़ा होता और समर और डिंपी को डांट लगाता है.

अनुपमा को पारा हुआ हाई

डिंपी की बदतमीजी देख अनुपमा का भड़क उठती है. वह डिंपी को डांट लगाते हुए कहेगी कि सभी ने तुम्हे लाख बार समझाया था कि मालती देवी के साथ काम मत करों, लेकिन तुमने किसी की भी कोई बात नहीं सुनी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupamaa(@anupama_show_1)

तुम दोनों मालती देवी के सिर्फ एक मोहरे थे. हम में से कोई तुम्हारा बुरा नहीं चाहता है. लेकिन डिंपी अनुपमा की बात समझने की बजाय उस पर ही चिल्लाने लगती है. 

अनुपमा ने लिया कड़ा फैसला

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया परिवार को संभालेगा. वह रोमिल से बात करता हैं और उनसे उनके अजीब व्यवहार को लेकर सवाल करता है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज दोनों अपने परिवार में फिर से खुशियां लाने का प्लान करते हैं. इसके बाद अनुपमा एक बड़ा फैसला लेगी और कहेगी कि डिंपी और समर शाह परिवार में नहीं रहेंगे. वहीं मालती देवी अभ अपनी अगली चील चलेंगी.

ये भी पढ़ें- Shabbir Ahluwalia Birthday: शब्बीर आहलूवालिया ने विलेन बन छोटे पर्दे पर मारी थी एंट्री, ऐसे बने सबके दिल के 'रॉकस्टार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़