Anupama Upcoming Twist: किंजल ने पारितोष को दिया एक और मौका, पाखी को होटल रूम में ले जाएगा अधिक

अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें हम देखेंगे कि पाखी, अधिक के बहकावे में आकर होटल रूम जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 06:11 PM IST
  • पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा
  • क्या परितोष को जेल भेजेगी किंजल?
Anupama Upcoming Twist: किंजल ने पारितोष को दिया एक और मौका, पाखी को होटल रूम में ले जाएगा अधिक

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) ने बीते दो सालों से टीआरपी लिस्ट की नंबर वन पोजिशन पर कब्जा किया हुआ है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को खूब पसंद किया जाता है. रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शो की खासियत है कि इसके बोरिंग होने से पहले शो मेकर्स अगला कोई बड़ा ट्विस्ट लेकर आ जाते हैं और दर्शक एक बार फिर कहानी से बंधकर रह जाते हैं.

क्या अच्छा पिता बन पाएगा पारितोष?

बीते दिनों से अनुपमा की कहानी किंजल और पारितोष के टूटते रिश्ते पर चल रही थी, लेकिन अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें हम देखेंगे कि पाखी, अधिक के बहकावे में आकर होटल रूम जाएगी. हालांकि अनुपमा दोनों को रंगे हाथों पकड़ लेगी. बीते एपिसोड में हमनें देखा कि पारितोष रो-रोकर अपने पूरे परिवार से माफी मांगता है. इसी बीच किंजल उसे एक अच्छा पिता बनने का आखिरी मौका दे देती है. 

पसीज गया किंजल का दिल

शो में दिखाया गया कि तोषू अपने किए पर पछताने के बाद अनुपमा से माफी मांगता है. वह किंजल का अच्छा पति बनने एक मौका मांगता दिखा. पारितोष काव्या और बा सबसे कहता है कि उसे थप्पड़ मारे. वह रो-रोकर किंजल को मनाता है और बोलता है कि अपनी बेटी के लिए जान भी दे सकता है. इस ड्रामे के बीच किंजल का दिल पसीज जाता है और किंजल उसे माफ कर देती है. हालांकि 'अनुपमा' के ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं.

पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा

अब 'अनुपमा' में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. अनुपमा के सामने इस बार उसकी बेटी पाखी का सच आएगा. दरअसल, पाखी और अधिक एक होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े जाने वाले हैं. पाखी और अधिक की हरकत देखने वालों में अनुपमा ही नहीं बा, राखी दवे और किंजल भी होंगी.

शो में आएगा महाट्विस्ट

ये सब देखते ही बा, अनुपमा पर बरसने लगती है और कहती है कि तेरी बेटी ने हदें पार कर दीं. अब देखना ये होगा कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी को अधिक के इस जाल से बाहर निकाल पाएगी? क्या पाखी को अपनी गलती का अहसास होगा?

ये भी पढे़ं- विजय देवरकोंडा के सनग्लासेज में नजर आईं रश्मिका मंदाना! यूजर्स बोले रिश्ता कन्फर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़