Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने दी बरखा-मालती देवी को धमकी, डिंपी ने बोला झूठ

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिलेगा कि अनुपमा बरखा और मालती देवी को धमकी देती है कि अगर मैं इस घऱ में ला सकती हूं तो घऱ से बाहर भी निकाल सकती हूं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 11:13 AM IST
  • अनुपमा ने बरखा-मालती को दी धमकी
  • डिंपी ने शाह हाउस में बोला ये बड़ा झूठ
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा ने दी बरखा-मालती देवी को धमकी, डिंपी ने बोला झूठ

नई दिल्ली Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा परेशा होती है. अनुपमा छोटी अनु और पाखी की बातों को याद करेगी. तभी रोमिल आता है उसे समझाने की कोशिश करेगा. रोमिल कहेगा. स्माइल करो परेशान मत हो. पाखी और छोटी अनु भी समझ जाएंगे. रोमिल की बात सुन अनुपमा को समर की याद आ जाएगी. 

शाह हाउस पहुंची डिंपी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी वनराज से पूछेगी कि उसे किसी काम से जाना है. जिस पर उसे घर से इजाजत मिल जाएगी लेकिन वनराज बोलता है कि वह उसे छोड़ेगा. दूसरी तरफ टीटू डांस इवेंट की टिकट अरेंज करने की कोशिश करेगा. आखिरकार कर लेगा. डिंपी इस दौरान झूठ बोलकर डांस इवेंट में जाने का फैसला लेगी. उसी दौरान पाखी अपने सामान के साथ शाह हाउस आ जाती है. पाखी के आते ही डिंपी उसे ताने मारने लगेगी. . 

अनुज-अनुपमा लेंगे फैसला 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज बात करते दिखेंगे. इस दौरान दोनों पाखी के साथ छोटी अनु के बारे में बात करेंगे. दूसरी तरफ मालती और बरखा पाखी बुराई करते है. तभी अधिक आएगा और बरखा बोलेगी कि पाखी अनुपमा की तरह होती जा रही है. वह अपने पति को मुट्ठी में रखना चाहती है. उसने अनुज को कब्जे में कर करोड़ों की कंपनी पर कब्जा कर रखा है. 

अनुपमा ने दी धमकी 
अनुपमा मालती देवी और बरखा को बोलती है कि मैं क्या हूं, मेरे मुंह पर बोलिए न. इस पर दोनों बोलेगी कि सासू मां अगर मैं आपको इस घर में ला सकती हूं और इस घर में रहने की जगह दे सकती हूं जेठानी जी तो आप दोनों को इस घऱ से निकाल भी सकती हूं. अनुपमा की बातों को सुन मालती देवी और बरखआ का मुंह खुला का खुला रह जाता है. 

ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़