Anupama Upcoming Twist: पाखी और अधिक ने की घर से भागकर शादी, वनराज ने बेटी को दी ये सजा

शो 'अनुपमा' (Anupamaa)  के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह पाखी और अधिक को घर से बाहर निकाल देगा. वह पाखी का बैग लाता है और घर से बाहर फेंक देता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 07:23 PM IST
  • अधिक और पाखी ने की शादी
  • वनराज को लगेगा गहरा सदमा
Anupama Upcoming Twist: पाखी और अधिक ने की घर से भागकर शादी, वनराज ने बेटी को दी ये सजा

नई दिल्ली: शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' की कहानी में एक के बाद एक उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अधिक और पाखी एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए हैं. दोनों अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने का फैसला लेते हैं. 

शाह हाउस में होगा धमाका

दिवाली पूजन के बाद पाखी और अधिक दूल्हा और दुल्हन बनकर शाह हाउस में धमाकेदार एंट्री लेते हैं. ऐसे में एक बार फिर से शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुपमा में आपने देखा कि पाखी दिवाली वाले दिन भी पूरे घर में उदास घूम रही है. इसी बीत काव्या उसे प्यार से समझाती भी है, लेकिन उसकी समझ में कुछ नहीं आता. पाखी का गुस्सा इतना ज्यादा है कि वह शाह हाउस के सदस्यों के साथ दिवाली की पूजा में शामिल नहीं होती.

पाखी ने की अधिक से शादी

सबको लगता है कि उसका मूड खराब है इसलिए वह पूजा में नहीं आई. इसके बाद अनुज और अनुपमा शाह हाउस में दिवाली विश करने के लिए पहुंचते हैं तो उसे पता चलता है कि पाखी अंदर रूम में बंद हैं. अनुपमा उससे मिलने के लिए दरवाजे पर नॉक करती हैं, लेकिन कोई आहट सुनाई नहीं है. इसके बाद उसे चिंता होती है कि कहीं पाखी ने खुद को कुछ कर तो नहीं लिया. लेकिन इसी बीच अनुपमा की नजर दरवाजे पर पड़ती है, जहां अधिक और पाखी गले में मालाएं पहने एंट्री लेते हैं.

अनुपमा के उड़े होश

पाखी की मांग भी भरी नजर आती है. पाखी के मांग में सिंदूर देखकर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. पाखी बताती है कि अब वह और अधिक शादी कर चुके हैं और उन्हें कोई अलग नहीं कर पाएगा. दोनों को एक साथ अनुज गहरे सदमे में आ जाता है. अनुपमा कहती है कि उसने एक दिन का समय मांगा था लेकिन वह भी नहीं दिया. 

अनुपमा में अब क्या होगा?

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह पाखी और अधिक को घर से बाहर निकाल देगा. वह पाखी का बैग लाता है और घर से बाहर फेंक देता है. वनराज शाह कहता है कि तेरा सामान और तेरा पति दोनों अब घर से बाहर हैं. अब देखना होगा कि अनुपमा में क्या होता है?

ये भी पढ़ें- 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर अजय नागरथ का हुआ एक्सीडेंट, शरीर पर लगी चोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़