Laal Singh Chaddha: अनुपम खेर ने आमिर खान पर साधा निशाना, बोले-'अतीत में की गई गलतियां...'

हर मुद्दे पर अपनी बेबाक रॉय रखने वाले अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने एक बयान के चलते फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के फ्लॉप होने पर बड़ी बात कह दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 12:46 PM IST
  • अनुपम खेर ने आमिर खान पर कसा तंज
  • बोले- 'फिल्म के फ्लॉप होने का कारण वह खुद हैं'
Laal Singh Chaddha: अनुपम खेर ने आमिर खान पर साधा निशाना, बोले-'अतीत में की गई गलतियां...'

नई दिल्ली: आमिर खान  (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) हाल ही में रिलीज हुई थी. एक्टर की ये फिल्म रिलीज होने के पहले से ही काफी विवादों में रही है. फिल्म को जबरदस्त बायकॉट भी किया गया था. जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ दिखाई दिया. फिल्म के फ्लॉप होने की वजह आमिर और करीना के पुराने बयानों को बताया गया. इन सब के बीच अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी फिल्म होने का कारण आमिर को बताते हुए उन पर तंज कसा है. 

आमिर पर अनुपम ने किया कटाक्ष

आमिर खान की इस फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर अनुपम खेर का रिएक्शन सामने आया है. मीडिया से बात करते हुए अनुपम खेर ने आमिर से लेकर बायकॉट हो रही फिल्मों पर अपने विचार व्यक्त किए.

एक्टर ने ने कहा की पास्ट में अगर आप कुछ बोलते हैं, तो आपको उसका खामियाजा आगे चलकर भुगतना ही पड़ेगा. वो कहावत तो सुनी ही होगी आपने-''धनुष से निकला तीर और मुंह से निकाला शब्द कभी वापस नहीं लिए जा सकते हैं.''

क्या बोले अनुपम

अनुपम खेर ने आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि-''अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आते रहते हैं." आमिर खान के साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने उनके 2015 में असहिष्णुता के बारे में दिए गए बयान का भी जिक्र किया. आमिर के असहिष्णुता वाले ट्वीट का जिक्र करते हुए अनुपम बोले- "यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा. आप इससे बच नहीं सकते हैं."

2015 में भी आमिर को अनुपम ने सुनाई थी खरी-खोटी

आमिर खान ने 2015 में कहा था कि वह देश में होने वाली घटनाओं से "चिंतित" महसूस करते हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक ​​सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए.

आमिर के इस कमेंट पर अनुपम खेर ने भी निशाना साधते हुए कई ट्वीट्स करके पूछा था- ‘क्या आपने किरण राव से पूछा वह किस देश में जाना चाहती हैं? क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है?’ 

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स 2023 से लागू होंगे नए नियम, शादीशुदा महिलाओं के लिए खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़