अंकिता लोखंडे कैमरे के सामने हुईं पति विक्की जैन संग रोमांटिक, शेयर की बेडरूम फोटोज

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को 'बिग बॉस 17' के बाद से ही फैंस अक्सर मीठी नोंक-झोंक करते ही देखते हैं. ऐसे में अब अंकिता ने पति विक्की के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें कपल काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 11:07 PM IST
    • अंकिता ने शेयर की बेडरूम फोटोज
    • विक्की जैन संग रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस
अंकिता लोखंडे कैमरे के सामने हुईं पति विक्की जैन संग रोमांटिक, शेयर की बेडरूम फोटोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ-साथ अब उनके पति विक्की जैन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं रह गए हैं. 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद अंकिता और विक्की की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. कपल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि, इस बार अंकिता ने पति के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

शादी को पूरे हुए 6 साल

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपनी शादी के 6 साल पूरे किए हैं. ऐसे में अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की छठी सालगिरह के जश्न की कुछ झलकियां भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

फोटोज में कपल को व्हाइट आउटफिट में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पिछली रात हमने शादीशुदा जिंदगी के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाया. हमें अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि हम यहां कैसे पहुंचे, लेकिन हम इस तरह के प्यार को पसंद करते हैं.'

फैंस ने लुटाया प्यार

अब अंकिता और विक्की की ये रोमांटिक बेडरूम फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. चाहने वालों ने दोनों को शादी की सालगिराह पर ढेरों शुभकामनाएं देते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, अंकिता और विक्की यहां फोटोज में एक दूसरे के साथ बेहद खुश और मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने के कारण चर्चा में हैं अंकिता-विक्की

गौरतलब है कि अंकिता और विक्की जैन लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं. हालंकि, 2019 में उन्होंने विक्की जैन को डेट करना शुरू किया. इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध गए. पिछली बार अंकिता और विक्की को 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इसके बाद दोनों हाल ही में रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें अभिनेता सौरभ सचदेव भी हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: ईद के मौके पर उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, गुस्से से लाल हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़