अंकिता लोखंडे की सास ने फिर माना ताना, बोलीं- 'ऐसे शो में मत जाओ...जहां परिवार की इज्जत...'

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के फिनाले में विक्की जैन की मां रंजना जैन ने एक बार फिर अपनी बहू अंकिता लोखंडे तीखे ताने मारे. उन्होंने परिवार की इज्जत को लेकर एक्ट्रेस को कुछ ऐसा की उनके आंसू छलक उठे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 30, 2024, 01:07 PM IST
  • विक्की जैन की सास ने फिर मारा ताना
  • सास की बात सुन अंकिता के छलके आंसू
अंकिता लोखंडे की सास ने फिर माना ताना, बोलीं- 'ऐसे शो में मत जाओ...जहां परिवार की इज्जत...'

नई दिल्ली:Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 फिनाले हर तरफ चर्चा में रहा. इस बार मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी को अपने नाम किया है. वहीं, उनके साथ फिनाले की रेस में अरुण माशैट्टी(Arun Mashetty), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) थे. फिनाले रिजल्ट से पहले सभी मौज मस्ती करते दिखे थे. इस बीच अंकिता की सास रंजना जैन ने एक्ट्रेस को कुछ ऐसा कह दिया कि अंकिता का मूड खराब हो गया.

सलमान खान ने किया सासू मां को टीज

होस्ट सलमान खान ने अंकिता की सास रंजनी और एक्ट्रेस को उनकी पुरानी बातों को लेकर टीज किया. सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनकी सास से एक दूसरे से कुछ वादे करवाए. अंकिता ने अपने परिवार, अपनी सास का ख्याल रखने और जीवन भर विक्की के साथ लड़ाई न करने और प्यार से रहने का वादा किया था. 

सासू मां ने मारा ताना

इस बीच अंकिता की सास ने एक्ट्रेस से कहा कि अंकिता को एक और वादा करना चाहिए कि वह यह है कि जहां परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए ऐसे शो में हिस्सा उन्हें नहीं लेना चाहिए और वे ऐसा नहीं करेंगी. सासू मां की बात सुनने के बाद अंकिता लोखंडे का मूड बहुत खराब हो गया था. जिसके बाद अंकिता ने कहा कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, उन्हें अपने काम पर गर्व है. 

पहले भी मार चुकी हैं ताने

आपको बता दें कि इससे पहले भी रंजना जैन बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर आई थीं और उन्होंने अंकिता को विक्की की रिस्पेक्ट करने को लेकर ताना मारा था. उन्होंने यह भी कहा था कि कैसे उनके ससुर अंकिता के विक्की पर चप्पल फेंकने को लेकर बहुत नाराज थे. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस की मां को फोन कर पूछा था कि क्या वह भी अपने पति को इसी तरह से मारती थीं. इसपर अंकिता परेशान और दुखी हो जाती हैं. उन्होंने अपनी सास से कहा था कि मेरे पापा कि अभी डेथ हुई है, आप उन्हें कुछ न कहें.

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़