Animal Success Party: एनिमल की सक्सेस पार्टी में फैंस को धक्का देते बॉडीगार्ड्स पर बरसे बॉबी देओल, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

Animal Success Party: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को फैंस ने भर-भर कर प्यार दिया. शनिवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स नजर आए.  

Written by - IANS | Last Updated : Jan 8, 2024, 12:09 AM IST
    • एनिमल की सक्सेस पार्टी में पहुंचे फिल्मी सितारे
    • बॉबी देओल न बोडीगार्ड्स को दिया ऐसा रिएक्शन
Animal Success Party: एनिमल की सक्सेस पार्टी में फैंस को धक्का देते बॉडीगार्ड्स पर बरसे बॉबी देओल, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली: Animal Success Party: एक्टर बॉबी देओल को फिल्म 'एनिमल' से खूब प्यार मिला. वो इस फिल्म में अबरार के किरदार में नजर आए. इस फिल्म में बॉबी का रोल भले ही कम समय के लिए था, लेकिन अपनी एक्टिंग से बॉबी देओल छाए गए. फिल्म में बॉबी का एंट्री सीन सोशल मीडिया पर वायरल है. बॉबी देओल की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. फैंस उनसे मिलने के लिए बैचन रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एनिमल की सक्सेस पार्टी में छाए बॉबी

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उन्‍होंने मुंबई में फिल्म की सफलता पार्टी में हिस्‍सा लिया. जैसे ही एक्टर इवेंट में पहुंचे, उनके फैंस ने उन पर धावा बोल दिया, जो उनकी एक झलक पाना चाहते थे और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करना चाहते थे. बॉबी के बोडीगार्ड्स को एक्टर को आगे निकलने में मदद करने के लिए उनके फैंस को धक्का देते देखा गया. 

बॉबी देओल ने बोडीगार्ड्स को कहा शांत रहें 

हालांकि, अपने बॉडीगार्ड्स के व्यवहार को देखते हुए बॉबी ने उन्हें शांत रहने और अपने प्रशंसकों को धक्का न देने के लिए कहा. नेटिजन्स बॉबी के हावभाव से प्रभावित हुए और उन्होंने उनकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, आपकी एक्टिंग देखकर जनता बहुत ज्यादा खुश हैं. एक अन्य ने लिखा, प्रशंसक उनके चारों ओर हैं, आजकल एक देओल होना कठिन हो गया है. तीसरे ने कहा, वह बहुत शांत और विचारशील हैं.

पार्टी में शामिल हुए अन्य फिल्मी सितारे 

एनिमल की सक्सेस पार्टी सितारों से सजी थी. इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित फिल्म के कलाकार नजर आए. अन्य कलाकारों के अलावा सौरभ सचदेवा और सिद्धांत कार्णिक को भी पार्टी में देखा गया. फिल्म में मुख्य किरदार रणबीर अपने परिवार के साथ पार्टी में पहुंचे. पार्टी में पत्‍नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट भी शामिल हुए. बर्फी एक्टर ने काले रंग का ब्लेजर पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे शर्ट और काली पैंट के साथ जोड़ा था. आलिया ने नीले रंग की हॉल्टर ड्रेस और हील्स चुनीं.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- B Praak Concert: फेमस सिंगर बी प्राक के कॉन्सर्ट के दौरान जुटी भयंकर भीड़, एंट्री ने मिलने पर हुई तोड़ फोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़