Animal Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर जारी है एनिमल की कमाई, फिल्म ने पार किया 350 करोड़ का आंकड़ा

Animal Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने न केवल भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा दी है. फिल्म एनिमल ने सप्ताहांत में दुनियाभर में 356 करोड़ रुपये की कमाई की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 05:21 PM IST
  • 'एनिमल' ने तीन दिन में कमाए 356 करोड़
  • बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने मचाया धमाल
Animal Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर जारी है एनिमल की कमाई, फिल्म ने पार किया 350 करोड़ का आंकड़ा

नई दिल्ली Animal Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में 356 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म निर्माता ने सोमवार को यह जानकारी दी. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी. फिल्म निर्माण कंपनी टी-सीरीज ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर सप्ताहांत की कमाई से जुड़े आंकड़ें साझा किए. कंपनी ने ‘एक्स’ पर लिखा, “बॉक्स ऑफिस सुनामी! 

356 करोड़ रुपये की कमाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

फिल्म एनिमल ने सप्ताहांत में दुनियाभर में 356 करोड़ रुपये की कमाई की.” फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स 'एनिमल' के निर्माता हैं. 

फिल्म की कहानी
'एनिमल' में, रणबीर कपूर भारत के सबसे अमीर आदमी (अनिल कपूर द्वारा अभिनीत) के बेटे की भूमिका में हैं, जो बॉबी देओल द्वारा निभाए गए खलनायक से मुकाबला करते है. कलाकारों में रश्मिका मंदाना भी शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है.

रणबीर कपूर के काम ने जीता दिल 
रणबीर कपूर की फिल्म एनिम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म में रणबीर कपूर के खुखार अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. रणबीर के साथ-साथ 

कई भाषा में रिलीज 
फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई.  फिल्म को उसकी रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'ए' प्रमाण पत्र दिया था. टी-सीरिज ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''सफलता की नई इबारत लिखी जा रही है. 

इनपुट- भाषा, आईएएनएस

ट्रेंडिंग न्यूज़