Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की दहाड़, 2 दिन में 200 करोड़ पार पहुंची रणबीर-बॉबी की फिल्म

Animal Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में 236 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्ममेकर ने जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2023, 04:41 PM IST
  • दो दिन में कमाए 236 करोड़ रुपये
  • बॉक्सऑफिस पर 'एनिमल' ने मचाया धमाल
Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की दहाड़,  2 दिन में 200 करोड़ पार पहुंची रणबीर-बॉबी की फिल्म

नई दिल्ली Animal Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में 236 करोड़ रुपये की कमाई की है. निर्माता ने रविवार को यह जानकारी दी. फिल्म 'कबीर सिंह' के निर्देशन के लिए मशहूर संदीप रेड्डी वंगा ने 'एनिमल' का निर्देशन किया है

236 करोड़ की कमाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

फिल्म के निर्माता टी-सीरिज ने दो दिनों की कमाई से जुड़े आंकड़ें साझा किए हैं. दो दिन में दुनियाभर में कमाए 236 करोड़ रुपये.'' फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिनेमा स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स 'एनिमल' के निर्माता हैं. 

रणबीर कपूर के काम ने जीता दिल 
रणबीर कपूर की फिल्म एनिम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म में रणबीर कपूर के खुखार अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. रणबीर के साथ-साथ 

कई भाषा में रिलीज 
फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई.  फिल्म को उसकी रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'ए' प्रमाण पत्र दिया था. टी-सीरिज ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''सफलता की नई इबारत लिखी जा रही है. 

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़