फिरोज नाडियाडवाला से पंगा, अक्षय कुमार को पड़ा महंगा, बड़ी फिल्मों से कटा नाम!

Akshay Kumar Interview: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हेरा फेरी 3 से बाहर होने की बात तो कुबूल की है लेकिन साथ में फिल्म की स्क्रिप्ट परबड़ी टिप्पणी कर दी. इस कमेंट से फिरोज नाडियाडवाला बेहद नाराज हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 11:18 AM IST
  • फिरोज नाडियाडवाला ने छीने प्रोजेक्ट
  • अक्षय कुमार को बयानबाजी पड़ी महंगी
फिरोज नाडियाडवाला से पंगा, अक्षय कुमार को पड़ा महंगा, बड़ी फिल्मों से कटा नाम!

नई दिल्ली: अक्षय कुमार भले ही एक साल में 4-5 फिल्में करने के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन हाल ही में एक के बाद एक फ्लॉप से उनके करियर पर एक बट्टा लग गया है. हाल ही में 'हेरा फेरी 3' से भी उन्होंने बाहर होने का ऐलान कर दिया है. क्रिएटिव डिफरेंस के चलते अक्षय कुमार की मेकर्स से भी अनबन हो गई है. यहां तक की फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने की भी खबरें आ रही हैं.

अक्षय ने बढ़ाकर मांगी फीस

अक्षय कुमार का ये बयान हाल फिलहाल में सामने आया था कि जिस तरह से 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट लिखी गई थी उन्हें पसंद नहीं आई.  ऐसे में अक्षय ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. नई रिपोर्ट्स में अक्षय कुमार के 90 करोड़ रुपे की डिमांड सामने आई है. जो मेकर्स ने देने से मना कर दी और वही काम कार्तिक आर्यन 30 करोड़ में करने के लिए तैयार हैं.

एक्टर के प्रति नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला अक्षय कुमार से नाराज हैं. फिरोज की इमेज को अक्षय कुमार ने मीडिया के सामने जैसे प्रेजेंट किया उससे फिरोज को काफी गहरा दुख पहुंचा है. ऐसे में फिरोज ने भी बदले में अक्षय कुमार के सामने से दो फिल्में पीछे खिसका दी हैं. बता दें कि दोनों ने साथ में कई सक्सेसफुल प्रोजेक्ट्स पर काम किया है.

अक्षय कुमार के हाथ से गई कई बड़ी फिल्में

कभी फिरोज और अक्षय कुमार के बीच गहरी दोस्ती हुआ करती थी. वहीं आज 'हेरा फेरी 3', 'वेलकम 3' और 'आवारा पागल दीवाना 2' भी अक्षय कुमार से छीन ली गई है. फिरोज का कहना है कि जिस तरह से अक्षय कुमार ने पब्लिकली फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बात कही है उससे फिल्म की कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर ने छूए थे गोविंदा के पांव, अब कट्टरपंथियों ने पढ़ाया इस्लाम का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़