Angad Bedi won gold Medal: दुबई के टूर्नामेंट में लहराया अंगद बेदी का परचम, मैडल जीत कर पिता को किया डेडिकेट

 Angad Bedi won gold Medal:  बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से होकर गुजर रहे हैं. हाल ही में एक्टर के पिता और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके बिशन सिंह बेदी का निधन हुआ था. एक्टर अपने पिता के जाने से काफी दुखी थे. इसी बीच एक्टर ने दुबई में हुई 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लेकर ये मुकाम हासिल कर लिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 08:48 PM IST
    • अंगद बेदी ने जीता गोल्ड मैडल
    • मैडल जीत कर किया पिता को याद
 Angad Bedi won gold Medal: दुबई के टूर्नामेंट में लहराया अंगद बेदी का परचम, मैडल जीत कर पिता को किया डेडिकेट

नई दिल्ली: Angad Bedi won gold Medal: अंगद बेदी के पिता और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके बिशन सिंह बेदी का निधन 23 अक्टूबर को हुआ था. अंगद ने अपने पिता का अंतिम संस्कार पूरे रीती रिवाज से किया. अब अंगद ने दुबई में एक दौड़ में हिस्सा लेकर नया रिकॉर्ड अपने नाम किया कर लिया और ये रिकॉर्ड उन्होंने अपने पिता को दिवोट किया है. 

गोल्ड मैडल किया अपने नाम

बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टर ने अपना दमदार अंदाज दिखाया है मगर क्या आपको पता है एक्टर असल जीवन में भी उतने ही फिट एंड फाइन हैं. अंगद बेदी ने दुबई में आयोजित ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023  एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 400 मीटर की दौड़ में हिस्सा लिया था. एक्टर ने दौड़ में न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि कम्पिटिशन जीतकर दिखाया, उन्हें दौड़ में गोल्ड मैडल से नवाजा गया है. एक्टर के परिवार वालों ने इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है उन्होंने एक बार फिर अपने पिता का नाम रोशन किया है.

पिता को समर्पित किया अवार्ड  

अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी जीत की खबर को शेयर करते हुए लिखा, टदिल नहीं था.. साहस नहीं था.. शरीर तैयार नहीं था.. न ही दिमाग था. लेकिन ऊपर से आई एक बाहरी ताकत ने मुझे आगे बढ़ने पर मजबूर कर दिया, यह मेरा सबसे अच्छा वक्त नहीं था. मेरा सबसे अच्छा फॉर्म भी नहीं था, लेकिन बस किसी तरह मैने यह कर लिया. यह गोल्ड हमेशा मेरे लिए सबसे खास रहेगा. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद पिताजी...मुझे आपकी याद आती है, आपका बेटा. मैं आपको बहुत याद करता हूं. यह जीत मेरे पिता को समर्पित है.'

पत्नी नेहा धूपिया को भी किया शुक्रिया

एक्टर ने आगे इस जीत के लिए अपनी पत्नी नेहा धूपिया को भी शुक्रिया कहा. अंगद ने लिखा, 'मेरी कोच का भी शुक्रिया जो इस पूरी अच्छी और खराब जर्नी में मेरे साथ रहे. मेरी डॉक्टर को भी थैंक्स और मेरी वाइफ नेहा धूपिया का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे हमेशा झेला क्योंकि आपके पास और कोई चॉइस नहीं है, टू माई मेहरुनिशा एंड गुरिक.'

इसे भी पढ़ें- Jawan OTT Release: शाहरुख के जन्मदिन पर नेटफ्लिक्स देगा फैंस को ये तौफा, इस दिन से देख पाएंगे 'जवान'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़