Hi Nanna: 'हाय नन्ना' में नानी संग काम करने पर बेहद खुश हैं अंगद बेदी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

अंगद बेदी जल्द ही फिल्म 'हाय नन्ना' से अपना साउथ डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सोशल मीडिया पर पहला लुक जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 12:23 PM IST
  • अंगद बेदी ने की नानी की तारीफ
  • एक्टर के साथ काम करके हैं खुश
Hi Nanna: 'हाय नन्ना' में नानी संग काम करने पर बेहद खुश हैं अंगद बेदी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: अंगद बेदी की साउथ की पहली फिल्म 'हाय नन्ना' का पहला लुक जारी कर दिया गया है और वह तेलुगु स्टार नानी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. अंगद ने कमेंट किया, "'हाय नन्ना' का हिस्सा बनना एक रोमांचक जर्नी है, इस फिल्म के जरिए मैं तेलुगु इंडस्ट्री में एंटर कर रहा हूं. 

नानी की जमकर तारीफ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@angadbedi)

नानी जैसे बहुमुखी अभिनेता के साथ काम करना एक शानदार एक्सपीरियंस रहा. नानी बेहद विनम्र और बहुत पसंद किया जाने वाला नाम है और यह मेरे लिए एक रोमांचक सहयोग है.''

मृणाल ठाकुर के साथ करेंगे काम 
अंगद एक बार फिर मृणाल ठाकुर के साथ काम करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों 'लस्ट स्टोरीज' में दिखाई दिए. अंगद ने शेयर किया: "मृणाल के साथ दूसरी बार टीम बनाने से प्रोजेक्ट में एक स्पेशल टच जुड़ गया है. नानी और मेरी जोड़ी के साथ हमारा सौहार्द, दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन का वादा करता है."

'हाय नन्ना' का निर्देशन
'हाय नन्ना' का निर्देशन नवोदित शौरयुव ने किया है. इसका निर्माण व्यारा एंटरटेनमेंट्स के तहत मोहन चेरुकुरी (सीवीएम), विजेंदर रेड्डी टीगाला और मूर्ति केएस द्वारा किया गया है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़