Ram Charan पर किए कमेंट के कारण Shahrukh Khan हो रहे ट्रोल, गुस्साईं मेकअप आर्टिस्ट ने छोड़ी पार्टी

Shahrukh Khan & Ram Charan: अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्टार रामचरण के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि अब इस पर विवाद शुरू हो गया है. एक्टर को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए ये खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 01:20 PM IST
    • शाहरुख खान ने राम चरण पर किया था इडली कमेंट
    • शाहरुख खान पर भड़की मेकअप आर्टिस्ट
 Ram Charan पर किए कमेंट के कारण Shahrukh Khan हो रहे ट्रोल, गुस्साईं मेकअप आर्टिस्ट ने छोड़ी पार्टी

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan & Ram Charan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के गुजरात के जामनगर में चले तीन दिन के प्री वेडिंग फंक्शन खूब चर्चा में रहे. इस जश्न में देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ इंड़स्ट्री के तमाम सेलेब्स भी पहुंचे थे. इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी. इन सबके बीच शाहरुख खान पर  अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान साउथ के सुपरस्टार रामचरण का अपमान करने के आरोप लगाया जा रहा है.

राम चरण पर शाह रुख ने कैसा कमेंट किया?

बॉलीवुड के तीनों खान-शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान स्टेज पर एक साथ धांसू परफॉर्मेंस दी थी. इस दौरान तीनों खान ने 'आरआरआर' के जोशीले ऑस्कर विनिंग तेलुगु सॉन्ग 'नाटू नाटू' की धुन पर भी डांस किया. हालांकि, जब तीनों खान 'नाटू नाटू' के आइकॉनिक हुक स्टेप को करने में सफल नहीं हो सके, तो उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर राम चरण को स्टेज पर बुलाया. इस दौरान शाहरुख खान ने मजाक-मजाक में रामचरण को ‘इडली-वड़ा’ कह दिया था.

शाहरुख खान पर भड़की मेकअप आर्टिस्ट

वहीं मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चरण के प्रति अनादर का आरोप लगाया और उसी की एक क्लिप शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'भेंड, इडली वड़ा राम चरण कहां है तू? उसके बाद मैं बाहर चली गई. राम चरण जैसे स्टार के लिए इतना अपमानजनक व्यवहार?' हालांकि बाद में उन्होंने अपने इंस्टा से ये पोस्ट डिलीट भी कर दी थी.

रामचरण के फैंस हुए शाहरुख खान से नाराज

ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं रामचरण के फैंस भी बॉलीवुड के बादशाह से नाराज हो गए हैं. शाहरुख की आलोचना करते हुए एक ने लिखा, 'मैं शाहरुख का फैन हूं और मैं उनके कमेंट से हैरान हूं.' एक अन्य ने लिखा, 'इसे आपत्तिजनक मानने के लिए आपका साउथ से होना जरूरी नहीं है. यह 2024 है और यह सब कहने के लिए कोई बहाना नहीं है.' दूसरे ने पूछा, "सिर्फ एक फिल्म स्टार के प्रति अपमानजनक नहीं बल्कि सभी दक्षिण भारतीयों के प्रति अपमानजनक है. यह कुछ हास्यास्पद रूढ़िवादिता का प्रचार करता है और लोग सोचते हैं कि ऐसा करना ठीक है.'

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़