जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है ये दिलचस्प वाकया

Amrita Rao Special: अमृता राव की सादगी ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. वह किसी भी तरह की भूमिका को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं कि लोग उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते. चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2024, 11:10 AM IST
    • अमृता ने मारा था शाहिद को थप्पड़
    • मां नीलिमा के कहने पर किया ऐसा
जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है ये दिलचस्प वाकया

Amrita Rao Special: अमृता राव बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने सिर्फ किरदारों से ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है. उनकी सादगी पर तो पूरी दुनिया फिदा रहती है. वहीं, पिछले कुछ वक्त से अमृता फिल्मों से काफी दूर हैं और अपनी निजी जिंदगी पर ही ध्यान दे रही हैं. हालांकि, वह पति आरजे अनमोल के साथ अपने यूट्यूब चैनल के जरिए चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. इस दौरान वह किस्से भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. चलिए शुक्रवार को उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा जानते हैं.

2002 में शुरू हुई करियर

7 जून को मुंबई में जन्मीं अमृता राव शनिवार को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर चाहने वाले उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. अमृता अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म 'अब के बरस' से की थी, हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से हासिल हुई. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अमृता की जोड़ी को खूब पसंद किया गया.

शाहिद कपूर को मारना था थप्पड़

अमृता ने एक बार अपने यूट्यूबर चैनल के जरिए 'इश्क विश्क' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी फैंस को बताया था, जिसके बारे में शायद ही किसी को कोई जानकारी होगी. दरअसल, फिल्म के एक सीन में अमृता को शाहिद कपूर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ना था, लेकिन बार-बार कोशिश के बावजूद अमृता, शाहिद को वैसा थप्पड़ नहीं मार पा रही थीं जो डायरेक्टर की मांग थीं.

मां नीलिमा ने बढ़ाया हौसला

इस एक सीन के लिए ही कई शॉट लिए गए. एक्ट्रेस ने इससे पहले कभी किसी पर हाथ नहीं उठाया था, ऐसे में शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना उनके लिए और मुश्किल हो गया था. इस दौरान अमृता की मदद उस शख्स ने की, जिनसे उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी और वो थीं शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजीम, उन्होंने सेट पर अमृता को प्रोत्साहित किया, जिससे अमृता की काफी हिम्मत बढ़ी.

बौखला गए थे शाहिद कपूर

अमृता ने आखिरकार शाहिद को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. यह देखकर सिर्फ शाहिद ही नहीं, बल्कि सेट पर हर कोई दंग रह गया. सेट पर कुछ सेकंड्स के लिए सन्नाटा सा छा गया. हर कोई अमृता को देखता रह गया. डायरेक्टर को आखिरकार वो शॉट मिल गया, जो उन्हें चाहिए था, लेकिन शाहिद कपूर गुस्से से बौखला गए थे. वैसे, पर्दे पर शाहिद और अमृता की जोड़ी को हमेशा ही बहुत प्यार मिला है. दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दीं.

ये भी पढ़ें- जब Saif Ali Khan को नींद की गोलियां देती थीं एक्स वाइफ अमृता सिंह, सालों बाद हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़