KBC 14: कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देख हैरान हुए बिग बी, कंटेस्टेंट को दिया ये बड़ा सरप्राइज

Kaun Banega Crorepati 14: सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के मंच पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का हमशक्ल हॉटसीट पर बैठा नजर आया. कंटेस्टेंट को देख अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी दंग रह गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 12:55 PM IST
  • KBC 14 में पहुंचा कार्तिक आर्यन का हमशक्ल
  • अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को देख हुए कंफ्यूज
KBC 14: कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देख हैरान हुए बिग बी, कंटेस्टेंट को दिया ये बड़ा सरप्राइज

Kaun Banega Crorepati 14 Promo: क्विज बेस्ड रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ हमेशा चर्चा में रहता है, लेकिन कभी-कभार अनोखे कंटेस्टेंट्स भी दर्शकों का खूब ध्यान खींचते हैं. केबीसी के मंच पर दूर-दूर से कंटेस्टेंट्स आते हैं, जो गेम के अलावा होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भी अजीबोगरीब सवाल जवाब करते हैं. कई लोग अपनी लाइफ स्टोरी शेयर कर बिग बी को भी हैरान कर देते हैं. हाल में ही शो में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हमशक्ल वाला कंटेस्टेंट पहुंचा. जिन्हें देख वह भी हैरान हो गए.

वैभव रेखी ने खिंचा ध्यान

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जो लोगों को काफी अटरेक्ट कर रहा है. केबीसी के मंच पर बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के जैसे दिखने वाला कंटेस्टेंट दिखाई दे रहा है. इनका नाम वैभव रेखी है. वैभव खुद भी खुद को कार्तिक आर्यन का हमशक्ल मानते हैं और अपने इंट्रोडक्शन में उन्होंने कार्तिक आर्यन का ‘भूल भुलैया 2’ वाला लुक भी अपनाया था. 

कार्तिक आर्यन का हमशक्ल देखा क्या?

वीडियो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट वैभव से पूछते हैं कि, उनका चेहरा बॉलीवुड के फेमस एक्टर से मिलता जुलता है. वह एक्टर कौन हैं? कंटेस्टेंट कार्तिक आर्यन का नाम लेते हैं. इस पर बिग बी कहते हैं, कार्तिक आर्यन की फीमेल फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस पर वैभव कहते हैं, मेरी भी ठीक-ठाक फीमेल फॉलोइंग है, लेकिन मेरा गोल जो है वो पहले से फिक्स है.

कंटेस्टेंट को मिला सरप्राइज

कंटेस्टेंट का लक्ष्य जानकर बिग बी उत्सुक दिखाई देते हैं. वह कहते हैं. कुछ और लक्ष्य है. ये लक्ष्य आस-पास में है या कहीं और, कंटेस्टेंट बताते हैं कि, सात समुंदर पार है, क्योंकि वह वहीं की है, जिस पर बिग बी उन्हें चिढ़ाते हैं. बाद में वह कंटेस्टेंट को एक सरप्राइज देते हैं और उन्हें असली कार्तिक आर्यन से वर्चुअली मिलवाते हैं.

ये भी पढ़ें- Katha ankahee Show: सोनी टीवी पर जल्द दस्तक देगा 'कथा', जानें कब और किस समय होगा टेलीकास्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़