बिना ब्रेक लगातार KBC 16 की शूटिंग कर रहे हैं Amitabh Bachchan, कार में बैठकर किया लंच

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं. एक्टर ने केबीसी 16 की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल में बिग बी ने शो के सेट से तस्वीर शेयर कर बताया कि उनका शेड्यूल कितना टाइट हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2024, 01:27 PM IST
  • KBC 16 की शूटिंग में बिजी बिग बी
  • एक्टर ने शेयर की सेट से फोटो
बिना ब्रेक लगातार KBC 16 की शूटिंग कर रहे हैं Amitabh Bachchan, कार में बैठकर किया लंच

नई दिल्ली:Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी काफी एक्टिव हैं.अभिनेता लगातार फिल्मों में सक्रिय हैं. इसके अलावा टीवी की दुनिया में वह क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं.  जल्द ही 'केबीसी 16' के साथ बिग बी कमबैक करने वाले हैं. शो के नए सीजन का आगाज 26 अप्रैल से होने वाला है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटोज

आज अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने अपना बिजी शेड्यूल शेयर किया है. बिग बी ने कहा कि बिना  ब्रेक लिए उन्हें लगातार शूटिंग करनी पड़ रही है. अपनी शूटिंग के बारे में बिग बी ने लिखा कई चीजे शेयर की है.

कैप्शन लिखा खास

बिग बी ने कैप्शन में लिखा- 'सवेरे नौ बजे से शाम पांच बजे तक बिना किसी पारंपरिक ब्रेक के लगातार काम किया'. शेयर की गई एक फोटो में बिग बी कार से उतरते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में ब्लैक सूट में सेट पर जाते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में वह शूटिंग के बीच में हॉट सीट पर बैठे दिख रहे है. तस्वीरें देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 ए डी' है, जो अगले महीने रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसमें वह प्रभास के साथ नजर आएंगे 'कल्कि 2898 ए डी' से बिग बी का हाल ही में धमाकेदार लुक जारी हुआ.  फिल्म में दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन भी हैं.

ये भी पढ़ें- Arti Singh sangeet: 'मुझे साजन के घर जाना है...', अपने संगीत पर जमकर नाची होने वाली दुल्हन आरती सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़